आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान आज मौसम का रहने वाला है कुछ ऐसा हाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के दौरान आज मौसम का रहने वाला है कुछ ऐसा हाल

Chinnaswamy
(Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में आज इस सीजन का सबसे बाद अमत्च खेला जाएगा ये कहना गलत नहीं होगा जिसमें एक तरफ भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच में भिडंत देखने को मिलेगी. इस मैच का इंतज़ार सभी भारतीय फैन्स को काफी बेसब्री से है और इसी कारण इस मैच के टिकट पहले ही पूरे बिक चुके है लेकिन बेंगलौर में मैच होने से पहले यहाँ के मौसम का भी जायजा लेना चाहिए क्योंकिं आज होने वाले इस मैच के लिए मौसम का अनुमान काफी बेहतर नहीं दिख रहा है.

विराट कोहली अपनी टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे और वह भी टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन टीमों से एक के खिलाफ लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने वापसी के साथ ही ये बता दिया कि कैसे करीबी मैच में जीत हासिल करनी चाहिए. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने काफी बेहतरीन क्रिकेट खेला है लेकिन इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को अपने कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण चिंतित होना पड़ा लेकिन वह हर मैच में कोई एक खिलाड़ी उनके लिए मैच विनर साबित हो जाता है.

बारिश से पड़ सकता है खलल

एक्यूवेदर के अनुसार अज आरसीबी और सीएसके बीच होने वाले आईपीएल के 24 वें मैच में बेंगलौर का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने वाला है और बारिश के भी आसार बने हुए है. इस बात के काफी आसार है कि मैच के दौरान बारिश के कारण खलल पड़ सकता है. शाम को 4 बजे से 6 बजे तक बारिश होने के 50 प्रतिशत आसार है.  बारिश की वजह से मैच शुरू होने तक तापमान में काफी कमी आ जाएगी और ये खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छा है.

मैच के दौरान यदि बारिश की बात करी जाएँ तो सिर्फ 20 प्रतिशत चांस बारिश होने के है लेकिन मैच के दौरान बारिश की आखं मिचोली देखि जा सकती है.

सम्पूर्ण निष्कर्ष :

बारिश इस मैच में असर जरुर डालेगी लेकिन इस मैदान का ड्रेनेज सिस्टम काफी शानदार है और ये मैच किसी भी सूरत में रद्द नहीं होने वाला है लेकिन ऐसा हो सकता है कि इस मैच में ओवरों की संख्या को कम कर दिया जाएँ.

यहाँ पर देखिये मैच के दौरान किस तरह रहने वाला है मौसम :

(Photo Source: AccuWeather)
(Photo Source: AccuWeather)