आईपीएल के तीसरे मैच में केकेआर बनाम आरसीबी के बीच कुछ इस तरह रहने वाला है मौसम का हाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल के तीसरे मैच में केकेआर बनाम आरसीबी के बीच कुछ इस तरह रहने वाला है मौसम का हाल

A view of the Eden Gardens ground covered up with plastic sheets during rains, in Kolkata on April 7, 2018. (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)
Kolkata: A view of the Eden Gardens ground covered up with plastic sheets during rains, in Kolkata on April 7, 2018. (Photo: Kuntal Chakrabarty/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन शुरू हो चुका हां और आज दूसरे दिन 2 मैच खेले जाने है जिसमे दिन का दूसरा मैच कोलकाता नाईट राइडर्स बनाम रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में ईडन गार्डन्स के मैदान में खेला जाना है और इस मैच के लिए दोनों ही टीम काफी अच्छी तैयारी कर रही है.

इस बार कोलकाता कि टीम इस सीजन में नयें कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी जिसमे दिनेश कार्तिक के कंधो पर जिम्मेदारी दी गयीं है तो वहीँ टीम में बाकी भी काफी सारे बदलाव हुए है और इस बार एक एजी कोलकाता की टीम सभी को देखने में मिलेगी.

वहीँ यदि बात की जायें रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु की तो एक बार फिर से इस टीम की कमान विराट कोहली के कंधो पर रहेगी जो इस सीजन अपनी टीम को आईपीएल की पहली ट्राफी जिताने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और कोलकाता में आज एक बेहतरीन मैच देखने को मिलेगा क्योंकि ये दोनों ही टीम कहीं ना कही बराबरी की टक्कर देने के लिए तैयार है.

क्या कम ओवर का होगा मैच ?

अक्कू वेदर के अनुसार आज कोलकाता में काफी तेज़ बारिश के आसार बताएं जा रहे है और इस दौरान तापमान भी लगभग 32 डिग्री के आसपास रहने वाला है. बारिश के आसार शाम 6 बजे के आसपास 51 प्रतिशत हो जायेगा और इस समय बारिश बढ़ने की वजह से मैच शुरू होने में देरी होना लाजिमी है, लेकिन धीरे – धीरे बारिश के आसार काम होते जायेंगे.

सम्पूर्ण निष्कर्ष

इस मैच में बारिश का असर साफ़ तौर पर देखा जा सकता है और मैच में ओवर की संख्या को भी काम किया जा सकता है लेकिन मैच के दौरान हल्की बारिश होने के पूरे आसार है और दोनों ही टीम इस बात को ध्यान में रखकर मैच में खेलने उतरेंगी

                                                       यहाँ पर देखिये मौसम का पूरा हाल

 

(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)