in , , , , ,

विराट कोहली की टीम को मिली हार के बाद ट्विटर पर ये रही टॉप 10 मीम

इस मैच में केकेआर टीम के लिए सुनील नारायण ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन

KKR team
KKR team celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में जब तीसरा मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में खेला गया तो इस मैच से पहले सभी को उम्मीद थी कि यह मैच आरसीबी की टीम बड़ी ही आसानी से जीत लेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं बल्कि केकेआर जिसे कोई भी इतनी मजबूत टीम नहीं मान रहा था उन्होंने आरसीबी को अपने घर में बड़ी ही आसानी से 4 विकेट से हरा दिया और इस आईपीएल सीजन की शानदार शुरुआत की

इस मैच में केकेआर टीम के लिए सुनील नारायण ने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करके टीम को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. सुनील ने इस मैच में सिर्फ 17 गेंदों में 50 रन की शानदार पारी को खेलकर आरसीबी की टीम को पहले ही मैच से बाहर कर दिया था.

मैच में उस समय केकेआर की टीम ने वापसी की जब आरसीबी की पारी के दौरान नितीश राणा ने अपनी लगातार 2 गेंदों में एबी डी विलियर्स और उसके बाद विराट कोहली का विकेट लेकर अपनी टीम को पूरी तरह से वापस ला दिया था. क्योंकि ये दोनों ही बल्लेबाज उ समय काफी अच्छा खेल रहे थे और आरसीबी की टीम इस मैच में उस समय एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी.

आरसीबी टीम की इस मैच में हार के बाद ट्विटर पर भी फैन्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया क्योंकि विराट कोहली की टीम के लिए ये कोई बुरे सपने से काम नहीं था जो उन्हें एक बार फिर से अपने गेंदबाजों की वजह से कोई मैच हारना पड़ा हो. इस मैच में हार के बाद ट्विटर पर फैन्स ने काफी मजाकिया भरे अंदाज़ में आरसीबी टीम को घेरा.

                                यहाँ पर देखिये मैच के दौरान जो टॉप 10 मीम ट्रेंड करी

Sunrisers Hyderabad team. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच इस तरह रहने वाले है हालात

Mayanti Langer. (Photo Source: Twitter)

मयंती लैंगर से फैन ने पूछा डेट पर ले जाना के लिए तो मयंती के जवाब ने जीता सभी का दिल