आईपीएल के 8 वें मैच आरसीबी बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच के दौरान इस तरह रहेगा मौसम का हाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल के 8 वें मैच आरसीबी बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच के दौरान इस तरह रहेगा मौसम का हाल

Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: Twitter)
Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली और उनकी सेना एक बार फिर से एम. चिन्नास्वामी मैदान में वापस लौट आयें है इस आईपीएल सीजन में अपना पहला मैच कोलकाता नाईट राइडर्स से हारने के बाद और अब उन्हें इस सीजन के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सामना अपने होम ग्राउंड पर करना है जिसने इस सीजन की शुरुआत काफी शानदार तरीके से की है.

आरसीबी की टीम के लिए पंजाब के खिलाफ ये मैच आसान नहीं होने वाला है क्योंकि इस आईपीएल सीजन में पंजाब के खिलाफ काफी अच्छे खिलाड़ी मौजूद है जिनमे लोकेश राहुल के रूप में उनके पास ऐसा खिलाड़ी जिसने इस सीजन के पहले मैच में आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक लगा दिया.

मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम

एक्यूवेदर के अनुसार इस समय बेंगलौर का मौसम एक दम साफ़ है और यहाँ पर अच्छी धूप खिली हुयी है और तापमान भी लगभग 29 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ है लेकिन मैच के दौरान बादलों का जमावड़ा दिख सकता है, लेकिन इससे उमस में कमी आयेगी और गर्मी थोडा कम हो जाएगी जो खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छा है. इस मैच में किसी भी तरह से बारिश के कोई भी आसार नहीं है और फैन्स को पूरे 40 ओवर का मैच देखने को मिलेगा.

इस मैच में ओस जरुर अपना असर दिखाएगी और मैच में जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय बिना कुछ सोचे ले लेगी जिसका कारण अगली पारी में उनके बल्लेबाजों के लिए बल्ले पर गेंद ओस की वजह से और आसानी से आएगी और मैच के दौरान तापमान लगभग 20 डिग्री के आसपास हो जाएगा.

सम्पूर्ण निष्कर्ष :

जब भी मैच बेंगलौर में होता है तो फैन्स को बारिश का हमेशा डर रहता है क्योंकि यहाँ का मौसम काफी तेजी से बदलता है लेकिन इस मैच में ऐसा कोई भी व्यवधान नहीं आने वाला है और आरसीबी बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाला ये मैच सभी फैन्स के लिए पूरा मनोरंजन बिना किसी व्यवधान के देने वाला है.

                          यहाँ पर देखिये मैच के दौरान कुछ इस तरह से बदलेगा मौसम

(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)
(Photo Source: Accuweather)