in , , , ,

महेंद्र सिंह धोनी ने गेंदबाजों को बताया चेन्नई सुपर किंग्स की हार का कारण लेकिन फैन्स ने उन्हें दिया कुछ और ही जवाब

एक तरफ जहाँ चेन्नई सुपर किंग्स कि बल्लेबाज़ी इतनी मजबूत है वहीँ दूसरी तरफ टीम

MS Dhoni
Chennai Super Kings’ MS Dhoni in action. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

चेन्नई सुपर किंग्स टीम की बल्लेबाज़ी काफी शानदार रही है इस सीजन में अभी तक. इस टीम में विश्व क्रिकेट के कुछ शानदार नाम भी शामिल है. इस सीजन में अभी तक टीम के बल्लेबाजों ने काफी शानदार रन चेज़ दिखाया है. टीम में मौजूद अनुभवी खिलाड़ियों ने इस 11 वें सीजन में युवा खिलाड़ियों से कहीं शानदार प्रदर्शन किया है. हर बार टीम को जीत दिलाने का जिम्मा किसी ना किसी खिलाड़ी ने अपने कन्धों पर लिया है.

एक तरफ जहाँ चेन्नई सुपर किंग्स कि बल्लेबाज़ी इतनी मजबूत है वहीँ दूसरी तरफ टीम का गेंदबाज़ी क्रम उतना शानदार नहीं है और इस वजह से अंतिम ओवरों में टीम को काफी रन खाने पड़ जाते है. शुक्रवार की शाम को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से था और इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 176 रन बनाएं थे. इस पिच पर ये एक मैच जिताने वाला स्कोर था लेकिन जॉस बटलर ने 95 रनों की नाबाद पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को इस मैच जीत हासिल नहीं करने दी. इस मैच में बटलर को तीन बार जीवनदान मिला जी वजह से इस मैच में क्या होने वाला है ये तय हो चुका था. धोनी ने इस मैच में हार का सबसे बड़ा कारण टीम के गेंदबाजों का अच्छा प्रदर्शन ना करना बताया तो ट्विटर पर फैन्स ने इसको लेकर कुछ अलग ही सोच बतायीं.

कैच छोड़ना पड़ा भारी

महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में जॉस बटलर का कैच उस समय छोड़ दिया था जब वह 80 रन पर थे . ड्वेन ब्रावो की धीमी गेंद पर बटलर ने स्कूप शॉट खेलने का प्रयास किया जिसके बाद वह इस शॉट को सही तरह से नहीं खेल सके लेकिन धोनी इस अवसर को भुना पाने में कामयाब नहीं हो सके. फैन्स इस बात से काफी नाराज नजर आये की धोनी ने महत्वपूर्ण समय पर कैच को छोड़ा जिस कारण चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को हार सामना करना पड़ा इस मैच में.

यहाँ पर देखिये किस तरह से ट्विटर पर फैन्स ने धोनी पर दिखाया अपना गुस्सा :

Jos Buttler

जॉस बटलर के इन्स्टाग्राम पोस्ट पर ड्वेन ब्रावो ने दिया शानदार जवाब

Ravichandran Ashwin & Dinesh Karthik

किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का लिया निर्णय