in , , ,

प्रीटी जिंटा ने अपने और वीरेन्द्र सहवाग के बीच विवाद की खबर को पूरी तरह से बताया बकवास

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 158

Preity Zinta
Preity Zinta. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सीजन का पहला सत्र बेहद शानदार बीता था लेकिन उसके बाद ऐसा लगा कि टीम के प्रदर्शन में लगातार गिरावट ही आती जा रही है जिस वजह से प्लेऑफ में टीम की जगह को लेकर काफी संशय की स्थिति को बनते देखा जा रहा है.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 158 रन भी नहीं बना सकी थी और लोकेश राहुल जिन्होंने इस मैच में नाबाद 95 रनों की पारी खेली उसके बावजूद टीम को 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में पंजाब की टीम ने एक प्रयोग करते हुए रविचंद्रन अश्विन को नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी के लिए भेजा था लेकिन इसका टीम को नुकसान ही उठाना पड़ा.

इसके बाद मुंबई मिरर में इस मैच को लेकर एक खबर छपी जिसमें कहा गया कि पंजाब टीम की सह मालिक प्रीटी जिंटा और मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के बीच में इस मैच में हार के बाद रविचंद्रन अश्विन को नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी भेजने के निर्णय को लेकर काफी बहस हुयीं थी जबकि उस समय करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे बल्लेबाज बाकी थे.

लेकिन अब प्रीटी ने इस खबर पर अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए इस खबर को पूरी तरह से बकवास बताया है और उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि ये सिर्फ अफवाह फ़ैलाने का काम किया गया है और इसमें किसी भी तरह की कोई भी सच्चाई नहीं है. इस बात को कहने के लिए प्रीटी ने ट्विट का सहारा लिया.

प्रीटी ने ट्विट में लिखी ये बात

प्रीटी जिंटा ने ट्विट करते हुए लिखा कि “मुंबई मिरर ने आप सभी को गलत खबर दी है क्योंकिं हम मीडिया को कोई भी आर्टिकल लिखने के लिए पैसे नहीं देते है. मेरे और वीरू के बीच हुयीं बातचीत हुयीं लेकिन इस तरह से नहीं जैसा इसमें बताया गया है. अचानक से मैं अब विलेन बन चुकी हूँ.”

यहाँ पर देखिये प्रीटी का ट्विट

Ranveer Singh

शिखर धवन ने रणवीर सिंह के संदेश का जवाब काफी मजाकिया अंदाज़ में दिया

South Africa’s Quinton de Kock. (Photo by Simon Cooper/PA Images via Getty Images)

पिंक बॉल टेस्ट क्रिकेट की कमियों को अभी दूर करना बेहद जरुरी – क्विंटन डी कॉक