in , , ,

मुंबई इंडियंस के इस सीजन में बाहर होने पर प्रीटी जिंटा ने अपनी प्रतिक्रिया पर ट्विट कर दी सफाई

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ इस सीजन का आखिरी लीग मैच जिसमें

Preity Zinta. (Photo by Ritam Banerjee/Getty Images)
Preity Zinta. (Photo by Ritam Banerjee/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन अब अपने आखिरी हफ्ते में पहुँच चुका है जिस वजह से इस सीजन का रोमांच और भी बढने वाला है क्योंकिं जिस तरह से आखिरी लीग मैच तक प्लेऑफ में पहुँचने वाली चार फाइनल टीमों की तस्वीर पूरी तरह से साफ़ नहीं हो सकी थी उसके बाद अब प्लेऑफ मैचों के लिए और भी अधिक रोमांचक होना लाजिमी बात है.

चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ इस सीजन का आखिरी लीग मैच जिसमें पंजाब की टीम को चेन्नई के खिलाफ जीत के पहले इस बात की दुआ करते हुए देखा गया कि रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और मुंबई इंडियंस की टीम अपना आखिरी लीग मैच हार जायें ताकि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उन्हें चेन्नई के खिलाफ उन्हें एक बड़ी जेट प्लेऑफ में चौथी टीम का स्थान बड़ी ही आसानी से दिला सकता था.

मुंबई इंडियंस और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम अपने आखिरी मैच हार गयीं और इस वजह से पंजाब टीम की सह मालिकन प्रीटी जिंटा भी इस बाद से बेहद खुश थी. यहाँ तक की मैच के दौरान जब उनकी तरफ कैमरे की नजरें गयीं तो उन्होंने अपने पास खड़े एक मित्र से दिल्ली की जीत पर ख़ुशी को व्यक्त किया क्योंकिं गत विजेता इस आईपीएल सीजन से बाहर हो चुका था. अब पंजाब की टीम के पास एक अच्छा चांस था प्लेऑफ में पहुँचने को लेकर.

एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए प्रीटी जिंटा को ट्रोल करते हुए लिखा कि “मैम प्रीटी जिंटा क्या आपने सच में ये कहा है कि, मैं मुंबई इंडियंस के फाइनल में ना पहुँचने से बेहद खुश हूँ.”

यहाँ पर देखिये उस ट्विट को

प्रीटी ने दी सफाई

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम चेन्नई के खिलाफ अपने मैच को हार गयीं जिसके बाद टीम को इस सीजन भी प्लेऑफ में पहुंचे बिना ही बाहर होना पड़ा. पंजाब की टीम ने सीजन की शुरुआत में जिस तरह का शानदार खेल दिखाया था उसके सीजन का अंत होने तक सभी फैन्स को बेहद निराश किया. प्रीटी जिंटा का मुंबई इंडियंस का इस सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुँचने वाला वीडियों जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके बाद प्रीटी जिंटा खुद ही इस मामले में सफाई देने के आगे आयीं और उन्होंने ट्विट करके पूरे मामले में अपना पक्ष रखा.

प्रीटी ने अपने ट्विट में लिखा कि “शांत रहिये ! सिर्फ मुंबई के बाहर होने का ये मतलब नहीं की पंजाब की टीम प्लेऑफ में पहुँच गयीं लेकिन इससे राजस्थान रॉयल्स की टीम अधिक खुश होगी क्योंकिं वह प्लेऑफ में जरुर पहुँच जायेंगे ! जब आप आखिर तक प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद रखते है तो आपको दूसरी टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना पड़ता है.

यहाँ पर देखिये प्रीटी जिंटा का ट्विट

MS Dhoni

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने भी दिए अपने सन्यास लेने के संकेत

Kings XI Punjab co-owner Preity Zinta. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

प्रीटी जिंटा ने ट्विट कर बताया कि वह किस टीम को अब आईपीएल के इस सीजन में ट्राफी उठाते हुए देखना चाहती है