in , , ,

प्रीटी जिंटा ने किया प्रोमिस टीम की जीत पर करेंगी कुछ स्पेशल

अपनी टीम के इस शानदार प्रदर्शन की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन

Preity Zinta and KL Rahul. (Photo Source: Twitter)
Preity Zinta and KL Rahul. (Photo Source: Twitter)

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस आईपीएल सीजन में काफी अच्छे फॉर्म में चल रही है और पॉइंट्स टेबल पर इस समय दूसरे स्थान पर काबिज है. टीम में शामिल ओपनिंग बल्लेबाज लोकेश राहुल और क्रिस गेल टीम के लिए इस समय काफी शानदार ओपनिंग साझेदारी कर रहे है और टीम ने अभी याक इस सीजन में 6 मैच खेलकर 5 में जीत हासिल करके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए एक कदम और आगे बढ़ा दिया है.

प्रीटी है बेहद खुश

अपनी टीम के इस शानदार प्रदर्शन की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीटी जिंटा ने इस बात का प्रोमिस किया है कि यदि उनकी टीम इस टूर्नामेंट में जीत हासिल करती है तो वह टीम के लिए कुछ विशेष करेंगी. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पिछले 10 आईपीएल सीजन में काफी बुरी तरह से संघर्ष की है इस ट्राफी को जीतने के लिए लेकिन इस बार पंजाब की टीम में काफी अच्छे खिलाड़ी शामिल किये गएँ नीलामी के दौरान जिसमें भारतीय खिलाड़ी टीम के काफी बेहतरीन खेल रहे है इसके अलावा क्रिस गेल को लेने का रिस्क भी काफी अच्छा साबित हुआ और उन्होंने टीम को अकेले 3 मैच में जीत दिलाने का काम किया.

आखिर क्या करेंगी प्रीटी

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ जीत के बाद प्रीटी जिंटा बेहद खुश थी और उन्होंने मैच के बाद लोकेश राहुल से बातचीत की जिसमें दोनों ने एक दूसरे से कई सवाल किये और इसी में राहुल ने प्रीटी से पूछा कि जब केकेआर की टीम ने आईपीएल ट्राफी को जीता था तो उस समय शाहरुख खान ने कार्टव्हील किया था और यदि पंजाब की टीम इस बार इस ट्राफी को जीतती है तो वो क्या करने वाली है.

लोकेश राहुल के इस सवाल पर प्रीटी जिंटा ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने टीम के लिए कुछ प्लानिंग की है. प्रीटी ने अपने जवाब में कहा कि “ओके मैं टीम के लिए कुछ स्पेशल करुँगी लेकिन मैं इसे अभी नहीं  बताने वाली हूँ हम उसी तरह है और यदि हम इस ट्राफी को जीतते है तो मैं खुच स्पेशल टीम के लिए करुँगी.”

Delhi Daredevils

किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

AB de Villiers

Video: खेल के मैदान में महिला की आवाज सुनना अच्छा लगता है: एबी डिविलियर्स