in , , ,

रणवीर सिंह ने राशिद खान की तारीफ़ करी तो राशिद ने जवाब देने में देर नहीं लगायीं

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में मुख्य भूमिका निभाने का काम लेग स्पिनर राशिद खान ने किया

Ranveer Singh
Ranveer Singh. (Photo Source: Twitter)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन है. वह अभी इंडियन प्रीमियर लीग 11 वें सीजन को काफी करीब से फालो कर रहे है. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच में खेला गया सीजन का दूसरे क्वालीफायर मैच में सनराइजर्स ने 13 रनों से जीत हासिल करके फाइनल के लिए अपनी जगह को पक्का कर लिया है. इस मैच के बाद रणवीर सिंह फाइनल को लेकर अपने उत्साह को रोक नहीं सके और इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया.

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में मुख्य भूमिका निभाने का काम लेग स्पिनर राशिद खान ने किया जिसमें उन्होंने पहले अपने बल्ले से सिर्फ 10 गेंदों में 34 रन बनाकर स्कोर को 174 रनों पर ले जाने का काम किया तो वहीँ गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 4 ओवरों में 19 रन देकर 3 विकेट हासिल किये जिसमें रॉबिन उथप्पा, क्रिस लीं और आंद्रे रसेल के विकेट भी शामिल थे.

इन सबके अलावा राशिद ने फील्डिंग के दौरान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम करते हुए पहले नितीश राणा को रन आउट करा और उसके बाद आखिरी ओवर में बाउंड्री के पास 2 लगातार कैच भी पकड़े. इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी पुरे क्रिकेट जगत में तारीफ़ होने लगी. यहाँ तक की क्रिकेट फील्ड जो लोग नहीं जुड़े है उन्होंने भी राशिद के इस शानदार प्रदर्शन की तारीफ की. रणवीर सिंह उनमें से एक है साथ ही वह केन विलियमसन भी बहुत खुश है.

रणवीर ने ट्विट कर की तारीफ़

रणवीर सिंह ने राशिद खान के शानदार प्रदर्शन को देखकर ट्विट कर उनकी तारीफ़ करते हुए लिखा कि “सनराइजर्स आप फाइनल में पहुँचने के हकदार थे. राशिद आपने क्या प्रदर्शन किया है सच में आप के लिए खुश हूँ साथ केन विलियमसन के लिए भी. फाइनल मैच काफी शानदार होने वाला है.”

यहाँ पर देखिये रणवीर सिंह का ट्विट

राशिद ने भी दिया जवाब

राशिद ने भी रणवीर को अपनी तारीफ़ का जवाब देने में देर नहीं लगायीं और उन्होंने ट्विट करते लिखा कि “धन्यवाद रणवीर भाई आपकी सबसे पसंदीदा फिल्म बाजीराव मस्तानी है.”

यहाँ पर देखिये राशिद का ट्विट

Rashid Khan of Sunrisers Hyderabad celebrates fall of MS Dhoni’s wicket. (Photo by IANS)

राशिद खान की गेंदबाजी देखने के बाद सचिन तेंदुलकर ने भी अब लिखी उनके लिए ये बात

Rashid Khan

सुषमा स्वराज ने राशिद खान को भारत की नागरिकता देने की अपील पर दिया जवाब