in , , ,

रवीन्द्र जड़ेजा ने बताया आखिर क्यों उन्होंने विराट कोहली का विकेट लेने के बाद नहीं मनाया था जश्न

आरसीबी के खिलाफ मैच में जड़ेजा ने अपने 4 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 18 रन दिए और 3

Ravindra Jadeja
Ravindra Jadeja of Chennai Super Kings celebrates fall of Parthiv Patel’s wicket. (Photo by IANS)

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ हार के बाद शनिवार को रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ पुणे में खेले गये मैच में वापसी करते हुए जीत दर्ज की. इस मैच में केकेआर के खिलाफ खराब फील्डिंग के कारण फैन्स के गुस्से का शिकार होने वाले रवीन्द्र जड़ेजा ने शानदार प्रदर्शन करके सभी को जवाब देने का काम किया.

आरसीबी के खिलाफ मैच में जड़ेजा ने अपने 4 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 18 रन दिए और 3 विकेट झटके. इस मैच में जब वह पहला ओवर करने के लिए आयें उसमे उन्होंने पहली ही गेंद पर विराट कोहली को बोल्ड मार दिया जिसके अब्द वह खुद तो अचम्भित हुए साथ ही विराट को भी इस गेंद के बारे में कुछ भी पता नहीं चला.

विराट कोहली को अपने ओवर की पहली गेंद जड़ेजा ने सीधी डाली जिसे कोहली जल्दी थर्ड मैन पर पुश करने के लिए शरीर से दूर खेल बैठे जिसके बाद वह इस गेंद की गति से मार खा बैठे और बोल्ड हो गयें. लेकिन कोहली को बोल्ड करने के बाद जड़ेजा ने कोई भी जश्न नहीं मनाया जिसने हर किसी को अचम्भे में डालने का काम किया. इसके बाद हर तरफ इसी बात की चर्चा होने लगी कि जड़ेजा ने कोहली का विकेट लेने के बाद कोई भी जश्न क्यों नहीं मानाया.

मैं इसके लिए तैयार नहीं था

इस मैच में जब रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की पारी समाप्त हुयीं उसके अब्द रवीन्द्र जड़ेजा ने इंटरव्यू देते हुए इस वजह का खूलासा करते हुए बोला कि “यह मेरे पहले ओवर की पहली गेंद थी और मैं इस जश्न के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था. विराट का विकेट लेना हमेशा एक बड़ी बात होती है और मैं उस समय यहीं सोच रहा था कि क्या ये विकेट मुझे मिल गया है.

Mujeeb ur Rahman

राजस्थान रॉयल्स की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने ऐसा व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपने इन 11 खिलाड़ियो को मैदान में उतारेंगी