राजस्थान रॉयल्स ने शेन वार्न की वापसी टिकट को रद्द कर उन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स के मैच तक टीम से जुड़े रहने के लिए कहा - क्रिकट्रैकर हिंदी

राजस्थान रॉयल्स ने शेन वार्न की वापसी टिकट को रद्द कर उन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स के मैच तक टीम से जुड़े रहने के लिए कहा

Shane Warne
Shane Warne. (Photo Source: Twitter)

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को कल वानखेड़े मैदान में 7 विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी 6 वीं जीत को दर्ज़ किया और प्लेऑफ में अपनी पहुँचने की उम्मीदों को अभी भी उन्होंने कायम रखा हुआ है. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने खराब प्रदर्शन के बाद जब स्थिति करो या मरो की आ गयीं तो उन्होंने लगातार तीन मैच में जीत हासिल करके इस सीजन में वापसी कर ली.

आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम के मेंटर की भूमिका को निभाने वाले ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाड़ी और महान लेग स्पिर गेंदबाज़ शेन वार्न मुंबई के खिलाफ मैच के बाद वापस ऑस्ट्रेलिया जाने वाले थे जिसके बारे में उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह इस मैच के बाद आगे टीम के साथ नहीं होंगे लेकिन अब टीम के मालिक ने उन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच तक के लिए टीम के साथ रहने के लिए कहा है साथ ही उनका टिकट भी रद्द कर दिया गया है.

जॉस बटलर जिन्होंने एकबार फिर से राजस्थान रॉयल्स के लिए पारी की शुरुआत करते हुए टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे. बटलर ने इस मैच में 94 रनों की नाबाद पारी खेलकर वापस आयें वहीँ टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी 37 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया था.

वार्न ने किया पोस्ट जिससे मिली सभी को जानकारी

शेन वार्न जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन में एक कप्तान के रूप में राजस्थान रॉयल्स की टीम को विजेता बनाया था. इस सीजन भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें मेंटर की भूमिका में टीम के साथ जोड़ा और वह टीम के साथ सिर्फ मुंबई इंडियंस के मैच तक ही जुड़ने वाले थे लेकिन इस मैच में राजस्थान की जीत के बाद उनसे टीम के मालिकों ने एक मैच और रुकने के लिए कहा जिसके बाद वार्न के टिकट को रद्द कर दिया है और इस बात की जानकारी खुद वार्न ने ट्विट कर दी कि अब वह कोलकाता के खिलाफ मैच में बाद वापस चले जायेंगे.

यहाँ पर देखिये वार्न का मुंबई के मैच से पहले का पोस्ट :

https://www.instagram.com/p/BitqHPunZpc/?utm_source=ig_embed

मुंबई के खिलाफ मैच के बाद वार्न ने किया ये ट्विट :