in , , ,

सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम इस श्रीलंकन बल्लेबाज़ को कर सकती है डेविड वार्नर की जगह पर शामिल

डेविड वार्नर के बैन लगने के बाद सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम इस समय जिस खिलाड़ी को उनकी जगह पर

David Warner of SRH. (Photo Source: Twitter)
David Warner of SRH. (Photo Source: Twitter)

इस समय सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन शुरू होने से पहले इससे बड़ा झटका नहीं हो सकता कि उनके कप्तान डेविड वार्नर जिनके उपर वो सबसे अधिक निर्भर रहते है वह इस अब सीजन में नहीं खेल सकेंगे क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनके उपर बॉल टेम्परिंग मामले में 1 साल का बैन लगाया है और अब सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम को उनकी जगह पर जल्द ही कोई खिलाड़ी टीम में शामिल करना होगा क्योंकि अब सीजन शुरू होने में अधिक समय नहीं बचा.

इस खिलाड़ी पर चल रहा विचार

डेविड वार्नर के बैन लगने के बाद सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम इस समय जिस खिलाड़ी को उनकी जगह पर शामिल करने पर विचार कर रही वह श्रीलंका टीम के लिए अभी हाल में ही खत्म हुयीं ट्राई टी-20 सीरिज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कुशल परेरा को उनकी जगह पर शामिल किया जा सकता है.

बीबीसी कोरेस्पोंडेंट और श्रीलंका के फेमस क्रिकेट पत्रकार अज्जाम अमीन ने अपने ट्विटर से इस बात का खुलासा किया कि इस समय सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम श्रीलंका टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ कुशल परेरा को अपनी टीम में शामिल करने के लोकर उनसे बात कर रही है. परेरा की बैटिंग स्टाइल श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या से काफी मिलती है.

हाल में रहे अच्छे फॉर्म में

अज्जाम अमीन ने अपने ट्विट में लिखा कि “आईपीएल टीम सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम इस समय कुशल जनिथ परेरा को बैन खिलाड़ी डेविड वार्नर की जगह पर शामिल कर सकती है अभी उनकी ये डील फाइनल होना बाकि है.” जहाँ तक इस डील कि बात की जाएँ तो अभी उस पर अंतिम निर्णय लिया जाना बाकि है लेकिन कुशल को वार्नर की जगह पर शामिल करना सबसे सही होगा क्योंकि निदाहस ट्राफी में उनके फॉर्म को देखकर सभी काफी प्रभावित भी हुए थे.

यहाँ पर देखिये अज्जाम अमीन का ट्विट

South Africa v India - 2015 ICC Cricket World Cup

वार्नर और स्मिथ पर लगे बैन पर सचिन ने कहा क्रिकेट के लिए सही कदम

Shikhar Dhawan of Sunrisers Hyderabad. (Photo Source: Twitter)

इस समय इन 3 खिलाड़ियों में से किसी एक को मिल सकती है आईपीएल में सनराइजर्स हैयदराबाद टीम की कप्तानी