in , , ,

विराट कोहली ने आईपीएल में इस गेंदबाज़ के एक्शन के बारे में मैच के दौरान अंपायर से बोल दिया अवैध

इस मैच के दौरान रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के कप्तान विराट कोहली कोलकाता नाईट राइडर्स

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच में रविवार को एक रोमांचक आईपीएल मैच खेला गया जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स ने 6 विकेट से इस मैच में जीत हासिल की थी. केकेआर की इस जीत में जहाँ उनके फैन्स काफी खुश थे तो वहीँ सभी ने इस बात को नोटिस नहीं किया कि इस मैच के दौरान कुछ गलत भी हुआ था.

इस मैच के दौरान रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के कप्तान विराट कोहली कोलकाता नाईट राइडर्स के ऑफ स्पिन गेंदबाज सुनील नारायण को लेकर कुछ कमेन्ट किये थे जो इस खेल की गरिमा को देखते हुए सही नहीं थे. कोहली ने इस मैच में सुनील के गेंदबाज़ी एक्शन को देखने के बाद उसे अवैध बता दिया था.

बॉल को थ्रो कर रहा है

विराट कोहली ने अंपायर से इस मैच के दौरान कहा कि सुनील नारायण “बट्टा मार रहा है” मतलब बॉल को थ्रो कर रहा है ऐसा कोहली ने अंपायर से जाकर कहा जिसमें एक ट्विटर पोस्ट से इसका खुलासा हुआ. इस मामले में आरसीबी टीम के मैनेजर अविनाश वैध्य ने कहा कि हमें इस मामले में मैच ऑफिशियल की तरफ से अभी तक कोई भी आश्वासन नहीं मिला है.

कोई ऑफिशियल शिकायत नहीं हुयीं

नाइजल लॉन्ग और अनिरुद्ध चौधरी जो इस मैच में मैदानी अंपायर की भूमिका को निभा रहे थे उन्होंने इस बात को खा कि आरसीबी के कप्तान ने सुनील नारायण के एक्शन पर बोला था. लेकिन यह किसी खिलाड़ी के एरिया में नहीं आता है कि वह गेंदबाज़ के एक्शन पर कुछ कह सके क्योंकिं बीसीसीआई, आईसीसी और एमसीए के रुल के मुताबिक़ ये काम अंपायर का है.

इस मामले में किसी भी तरह के विवाद से पहले ही मैच रैफरी ने कहा कि “ऐसी चीज़े मैदान पर होती रहती है मुझे ऐसा कगता है कि इस मामले में मीडिया से बात करने के लायक कुछ भी नहीं है आपको बीसीसीआई से इस मामले में पूछना चाहिए.”

Jasprit Bumrah. (Photo Source: Twitter)

आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच मैच में विराट कोहली आउट होने के बाद नहीं हुए आउट इस कारण से

Rajasthan Royals

दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच इस आईपीएल सीजन के 32 वें मैच के दौरान आज कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात