in

केकेआर और सनराइज़र्स हैदराबाद के मैच में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

यह मैच कोलकाता के इडेन गार्डन में होगा। इस मैदान पर केकेआर का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है।

KKR
Kolkata Knight Riders. (Photo Source: IANS)

आईपीएल 12 के दूसरे मुकाबले में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का मुकाबला सनराइज़र्स हैदराबाद से होगा। यह मैच कोलकाता के इडेन गार्डन में होगा। इस मैदान पर  केकेआर का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है।

मैच से एक दिन पहले सनराइज़र्स हैदाराबाद के कोच टॉम मुडी ने कहा था कि कप्तान केन विलियमसन का पहले मैच में खेलना संदिग्ध है और अगर वे नहीं खेलते हैं तो भुवनेश्वर कुमार टीम की कप्तानी करेंगे।

केकेआर की ताकत  

केकेआर टीम एक बार फिर अपनी टोली के साथ धूम मचाने को तैयार है। सुनील नारायण और क्रिस लिन की विस्फोटक जोड़ी केकेआर की पारी की शुरुआत करेगी। इसके बाद रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल और नितीश राणा के रूप में युवा खिलाड़ी हैं। दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल तेज रन बनाने में सक्षम हैं। पीयुष चावला और कुलदीप यादव पर स्पिन गेंदबाज़ी निर्भर करती हैं जबकि फर्ग्यूसन और कृष्णा तेज गेंदबाज हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद का टीम संयोजन  

डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन और मनीष पांडे सनराइउज़र्स हैदराबाद टीम की बल्लेबाज़ी की जान हैं। इन-फॉर्म विजय शंकर की भी बड़ी भूमिका है। शाकिब अल हसन अपने आईपीएल सफर के पूर्व घरेलू मैदान पर उतरेंगे। यूसुफ पठान और रिद्धीमान साहा मध्य क्रम के मज़बूत बल्लेबाज़ हैं। खलील अहमद और कौल के पेस के बाद रशीद खान विशेषज्ञ स्पिनर हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन :

डेविड वार्नर, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), शाकिब अल हसन, युसुफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिध्दार्थ कौल, खलील अहमद।

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन :

सुनील नारायण, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, शुबमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान & विकेट कीपर), आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रदीश कृष्णा, लॉकी फर्ग्यूसन।

Royal Challengers Bangalore (RCB ) captain Virat Kohli (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)

हार के बाद विराट कोहली ने कहा, टीम को ऐसे लड़ते देखकर अच्छा लगा

Delhi Capitals. (Photo Source: IANS)

दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को उसी के घर में हराया