in

माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, इस बार यह टीम जीतेगी आईपीएल का खिताब

माइकल वॉन ने आईपीएल 2019 के खिताब के विजेता के बारे में भविष्यवाणी की है।

Michael Vaughan
Michael Vaughan. (Photo by Philip Brown/Getty Images)

आईपीएल का मौसम शुरू होने में बस अब कुछ ही घंटे हैं और इस बीच सभी क्रिकेट फैन एक बार फिर इस धमाकेदार सीज़न का लुत्फ उठाने को तैयार हैं।

आईपीएल 2019 का पहला मैच 23 मार्च को गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच होगा। पहले मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और इन दिनों क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे माइकल वॉन ने आईपीएल 2019 के खिताब के विजेता के बारे में भविष्यवाणी की है।

माइकल वॉन ने ट्वीट किया कहा कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु आईपीएल का खिताब जीतेगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने इस बार भी कुछ धाकड़ खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है, जिनमें मार्कस स्टोइनिश और शिमरोन हैटमायर और नाथन कुल्टर नाइल प्रमुख हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स तीन ऐसी टीमें हैं जिन्होंने आईपीएल के 11 साल के इतिहास में कभी भी खिताब नहीं जीता।

विराट कोहली एंड कंपनी अब एक और सीजन के लिए तैयार हो रही है क्योंकि वे अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने के लिए तैयार हैं। पिछले साल मध्य-क्रम के खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने शिमरोन हैटमायर, मार्कस स्टोइनिस, शिवम दुबे और हेनरिक क्लासेन को टीम में शमिल किया है। शीर्षक्रम पर खुद विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ज़िम्मेदारी उठाने को तैयार हैं।

माइकल वॉन को लगता है कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु खिताब जीतने में सफल होगी। वॉन ऐसा कह रहे हैं तो यह रॉयल चैलेंजर्स के फैन के लिए खुशखबरी है। वैसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु टीम पहले भी मज़बूत रही है लेकिन खिलाड़ियों ने ज़रूरत के समय प्रदर्शन नहीं किया।

Rahul Dravid.

राहुल ड्रविड़ ने कहा, टी 20 करियर में यह था सबसे मुश्किल बॉलर, इस आईपीएल में कर रहा है वापसी

Kolkata Knight Riders

आईपीएल 2019 : ऐसा है केकेआर का पूरा शेड्यूल, जानिए कब और कहां खेलेगी केकेआर टीम