माइकल वॉन अब मुंबई इंडियंस टीम में निकाल रहे हैं कमी - क्रिकट्रैकर हिंदी

माइकल वॉन अब मुंबई इंडियंस टीम में निकाल रहे हैं कमी

मुंबई की टीम अब आत्मविश्वास खो चुकी है- वॉन।

Michael Vaughan. (Photo by Visionhaus/Getty Images)
Michael Vaughan. (Photo by Visionhaus/Getty Images)

IPL के फेज-2 में रोहित शर्मा की टीम यानी की मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन उनके नाम के मुताबिक नहीं हो रहा है, जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अब मुंबई टीम पर बयान दिया है। वैसे तो वॉन अभी तक सिर्फ कुछ टीमों पर ही अपनी राय रखते थे, लेकिन खबरों की दुनिया में बने रहने के लिए इस पूर्व खिलाड़ी ने अब आईपीएल जैसे बड़ी लीग का सहारा लिया है।

मुंबई इंडियंस में ये कमी बताई माइकल वॉन ने

ऐसा बेहद कम देखने को मिलता है जब स्टार खिलाड़ियों से लबरेज मुंबई की टीम लगातार हार का सामना करे, लेकिन लीग के दूसरे फेज में ये टीम हर क्षेत्र में फेल हो रही है। मुंबई इंडियंस टीम के प्रमुख बल्लेबाज रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो गेंदबाजों का प्रदर्शन मैच दर मैच खराब होता जा रहा है। अब इसी प्रदर्शन को लेकर माइकल वॉन ने बयान दिया है।

*मुंबई की टीम अब आत्मविश्वास खो चुकी है- वॉन।
*माइकल वॉन के मुताबिक मुंबई इंडियंस के लिए वापसी करना मुश्किल है।
*इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा टी-20 फॉर्मेट में दमदार वापसी करना आसान नहीं होता।
*इशान किशन बड़े आराम से बैठे हुए थे, जो कि सही चीज नही है- वॉन।

मुंबई ने हारे 3 लगातार मैच

रोहित शर्मा, पोलार्ड, हार्दिक सहित ये टीम कई बड़े खिलाड़ियों से बनी है, लेकिन ये ही खिलाड़ी लगातार फ्लॉप हो रहे हैं, जिसके बाद अब टीम का प्लेऑफ में जानी की उम्मीद कम होती जा रही है। दूसरे फेज में 19 सितंबर को टीम ने अपना मैच खेला था और वहीं से ही हार का सिलसिला जारी है। साथ ही टीम में कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जो भारत की तरफ से टी-20 वर्ल्ड कप खेलने वाले हैं। सबसे पहले टीम को चेन्नई ने हराया, फिर टीम को KKR के हाथों मात मिली और तीसरी हार टीम की RCB के सामने आई।