राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने दर्ज की एकतरफा जीत तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दी यह प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने दर्ज की एकतरफा जीत तो सोशल मीडिया पर फैंस ने दी यह प्रतिक्रिया

नाथन कूल्टर-नाइल ने इस मैच में 4 विकेट अपने नाम किए।

Mumbai Indians. (Photo Source: Twitter/Indian Premier League)
Mumbai Indians. (Photo Source: Twitter/Indian Premier League)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सीजन में अब लीग स्टेज के मैचों का अंत निकट है और वहीं प्लेऑफ में सिर्फ 1 टीम ही अब क्वालीफाई कर सकती है। इसके बाद मुंबई इंडियंस के लिए अपनी बाकी बचे 2 मैचों में जीत हासिल करना बेहद जरूरी हो गया था और टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में कुछ इसी तरह का प्रदर्शन किया। टीम ने इस मैच को ना सिर्फ 8 विकेट से अपने नाम किया बल्कि लक्ष्य का पीछा सिर्फ 8.2 ओवरों में करते हुए अपने नेट रन रेट में भी सुधार किया।

नाथन कूल्टर-नाइल की गेंदबाजी के आगे बेबस दिखे राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसमें मुंबई की टीम में 2 बड़े बदलाव के तौर पर इशान किशन और जेम्स नीशम को टीम में शामिल किया गया। इस मैच में राजस्थान की टीम को अपने बल्लेबाजों से पिछले मैच की ही तरह प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन इसके ठीक विपरीत देखने को मिला जहां टीम ने अपना पहला विकेट 27 के स्कोर पर गंवाने के बाद 50 के स्कोर पर जब टीम पहुंची तो 5 खिलाड़ी पवेलियन जा चुके थे।

यहां से राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच में वापसी करना काफी कठिन था और ऐसा ही देखने को मिला, जिसके बाद 20 ओवर खत्म होने पर टीम 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 90 रन ही बना सकी। मुंबई इंडियंस के लिए इस मैच में नाथन कूल्टर-नाइल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवरों में सिर्फ 14 रन देकर 4 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। इसके अलावा नीशम ने 3 जबकि बुमराह के खाते में 2 विकेट आए।

इशान किशन ने खेली अर्धशतकीय पारी

91 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस टीम का इरादा पहली ही गेंद से आक्रामक दिखा। कप्तान रोहित शर्मा जहां 13 गेंदों में 22 रनों की पारी खेलते हुए आउट हुए तो वहीं, सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस मैच में भी खामोश दिखा और वह 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि, लंबे समय के बाद पारी की शुरुआत करने उतरे विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को 8.2 ओवरों में 8 विकेट से जीत दिलाकर वापस लौटे।

यहां देखिए मुंबई इंडियंस की जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर व्यक्त की क्या प्रतिक्रिया: