IPL 2022: DC पर LSG की जीत का जश्न मनाते हुए गौतम गंभीर खो बैठे आपा और मुंह से निकल पड़ी गाली, देखिए वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: DC पर LSG की जीत का जश्न मनाते हुए गौतम गंभीर खो बैठे आपा और मुंह से निकल पड़ी गाली, देखिए वीडियो

गौतम गंभीर इतने जोश में थे कि इस दौरान उनके मुंह से गाली निकल गई।

Gautam Gambhir. (Photo Source: Twitter)
Gautam Gambhir. (Photo Source: Twitter)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार सफर जारी है। 1 मई को केएल राहुल की अगुआई वाली लखनऊ टीम ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 45वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 6 रनों से मात देकर प्लेऑफ की ओर मजबूती से कदम बढ़ा दिए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) पर रोमांचक जीत के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी सातवीं जीत दर्ज कर ली और अब यह फ्रेंचाइजी प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने से केवल एक मैच में जीत से दूर हैं। लखनऊ टीम ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दस मुकाबले खेल चुकी हैं।

DC पर LSG की जीत के बाद गौतम गंभीर का भयानक अवतार हुआ उजागर

हालांकि, यह मैच काफी रोमांचक था क्योंकि दोनों टीम अंत तक जीत के लिए लड़ती रही, लेकिन अंत में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को जीत नसीब हुई, जिसके बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया देखने लायक थी, मानों ऐसा लग रहा था जैसे पूर्व भारतीय बल्लेबाज दिल्ली से किसी चीज का बदला लेकर जश्न मना रहे हो।

दरअसल, जब यह रोमांचक मुकाबला अंतिम ओवर में गया तो डगआउट में बैठे हुए दोनों टीमों के सदस्यों के चेहरे पर सिकन देखी जा सकती थी। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटर गौतम गंभीर भी तनाव में नजर आए और जैसे ही मैच उनकी टीम के खाते में आया, वह खुशी से चिल्ला उठे, वह खुशी फूले नहीं समाए और दिल्ली कैपिटल्स (DC) पर अपनी टीम की जीत का जश्न पूरे जोश के साथ मनाया।

गौतम गंभीर इतने जोश में थे कि इस दौरान उनके मुंह से गाली निकल गई और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। वह दिल्ली पर लखनऊ की जीत का जश्न बनाते हुए बहुत ज्यादा आक्रामक नजर आए और वह खुद पर काबू नहीं रख पाए, जिसके चलते पूर्व भारतीय बल्लेबाज के मुंह से गाली निकल गई, और यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया, और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखिए गौतम गंभीर के आक्रामक जश्न मानाने का वीडियो –