IPL 2022: गुजरात टाइटंस की टीम 1 मई को खास अंदाज में मनाएगी 'गुजरात दिवस' - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: गुजरात टाइटंस की टीम 1 मई को खास अंदाज में मनाएगी ‘गुजरात दिवस’

गुजरात राज्य के निर्माण के 62 साल पूरे होने पर खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ एक साथ इसका जश्न मनाएगी।

Gujarat Titans. (Photo Source: IPL/BCCI)
Gujarat Titans. (Photo Source: IPL/BCCI)

रविवार, 1 मई, 2022 को गुजरात राज्य के गठन के 62 वर्ष पूरे हो जाएंगे। गुजरात टाइटन्स की टीम रविवार को अपने टीम होटल में परंपरा से प्रेरित उत्सव के साथ इस शुभ अवसर पर कुछ अलग अंदाज में जश्न मनाएगी। यह उत्सव गुजरात राज्य और वहां के सभी लोगों के लिए सम्मान का प्रतीक है।

गुजरात टाइटंस के सीओओ अरविंदर सिंह ने कहा कि, “भारत की स्वतंत्रता के बाद से गुजरात विकास गाथा का केंद्र रहा है। एक क्रिकेट क्षेत्र के रूप में, इसने कुछ विशिष्ट खिलाड़ियों को दुनिया के सामने लाया है जिन्होंने उच्चतम स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है। हम गुजरात दिवस बड़े धूमधाम और गर्व के साथ मनाएंगे।”

रविवार शाम को, गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ अपने टीम होटल में कुछ स्वादिष्ट गुजराती व्यंजनों का लुत्फ उठाने के लिए एक साथ आएंगे। समारोह में कप्तान हार्दिक पांड्या और उप-कप्तान राशिद खान के नेतृत्व वाली टीमों के बीच तीन गेम भी खेले जाएंगे। फैंस इवेंट के दौरान इंस्टाग्राम पर अपने गुजराती अवतार में खिलाड़ियों की कुछ झलकियां लाइव देख सकते हैं।

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि, “गुजरात दिवस एक बहुत ही खास अवसर है और मैं इसे अपने साथियों के साथ मनाने के लिए उत्सुक हूं। मौजूदा हालात के कारण हम अपने घरेलू मैदान पर नहीं खेल पा रहे हैं लेकिन गुजरात दिवस मनाकर हम अपने घर को और करीब से महसूस करना चाहते हैं। मैं सभी को गुजरात दिवस की शुभकामनाएं देता हूं। गुजरात टाइटंस की ओर से सभी को गुजरात दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही है गुजरात टाइटंस

इस बीच गुजरात टाइटंस ने अब तक खेले आठ में से सात मैच जीते हैं। उनके पास अपने लाइन-अप में दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन उपयोगी टी-20 खिलाड़ी टीम के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। टाइटन्स के पास एक शानदार गेंदबाजी आक्रमण भी है जो उन्हें विपक्षी बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकने में काफी मदद कर रहा है। यहां तक ​​कि बल्ले के साथ, हर मैच में एक नया मैच विजेता सामने आया है जिसने टीम को आखिरी ओवर में कई बार जीत हासिल करने में मदद की है।