IPL 2022: "पहले प्रतिद्वंदी, बाद में दोस्त"- राहुल चाहर ने MI के साथ PBKS की भिड़ंत से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: “पहले प्रतिद्वंदी, बाद में दोस्त”- राहुल चाहर ने MI के साथ PBKS की भिड़ंत से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

राहुल चाहर ने अब तक खेले गए 4 मैचों में 7 विकेट चटकाएं है।

Rahul Chahar (Image Source: IPL/BCCI)
Rahul Chahar (Image Source: IPL/BCCI)

जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुरूआती चार मैचों में हार का सामना करने के बाद मुंबई इंडियंस (MI) 4 अप्रैल को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ जीत के साथ प्रतियोगिता में अपना खाता खोलने के उद्देश्य से उतरेगी। एक तरफ पंजाब किंग्स (PBKS) अपने चार मैचों में से दो जीतकर अंकतालिका में सातवें स्थान पर है, वहीं मुंबई इंडियंस (MI) लगातार चार मैच हारकर अंतिम और दसवें पायदान पर है।

13 अप्रैल को खेले जाने वाले आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) और मुंबई इंडियंस (MI) दोनों ही टीमें जीत के लक्ष्य के साथ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में उतरेगी। मैच से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) के लेग-स्पिनर राहुल चाहर ने कहा उन्होंने इस मैच में मुंबई इंडियंस (MI) के किन बल्लेबाजों को टारगेट करना है तय कर लिया है, क्योंकि वह चार सीजनों तक मुंबई फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे।

राहुल चाहर के निशाने पर होंगे सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा

राहुल चाहर मुंबई इंडियंस (MI) की ताकतें और कमजोरियां दोनों ही काफी अच्छे से जानते हैं, और वह उनके लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं। युवा स्पिनर ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में काफी अच्छी गेंदबाजी की है और अब तक खेले गए 4 मैचों में 7 विकेट चटकाकर पर्पल कैप की रेस में जल्द ही शामिल हो सकते हैं।

पंजाब किंग्स (PBKS) के साथ खास बातचीत में राहुल चाहर ने बताया: “मैं हमेशा की तरह अपना शत-प्रतिशत देने की कोशिश जरूर करूंगा। मुख्य रूप से ऐसे दो या तीन बल्लेबाज हैं जो उनके खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए चुनौती दे रहे हैं, उन पर मेरी नजर है। उदाहरण के लिए, सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में हैं। रोहित शर्मा भी बेहतरीन बल्लेबाज है। मैं उनके लिए अच्छी तैयारी कर रहा हूं और उनके खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए उत्साहित हूं। मैं इन सभी लोगों के लिए खास योजनाएं भी बना रहा हूं, देखते हैं कि यह कैसा जाता है।”

युवा लेग-स्पिनर ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि क्रिकेट के मैदान पर कोई दोस्ती नहीं होगी, और उसके लिए, मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाड़ियों जो कभी उनके साथी थे, मैच शुरू होने के बाद प्रतिस्पर्धी होंगे।

राहुल चाहर ने अंत में कहा, “बचपन से ही मैं अपने भाई (दीपक चाहर) के खिलाफ खेला हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मेरे सामने है, या किसी और के सामने। मेरा काम अपनी टीम को जीत दिलाना है, और उस परिणाम को हासिल करने के लिए जो भी करना होगा मैं करूंगा।”