IPL 2022: भारतीय टी-20 टीम में उमेश यादव की वापसी पर टिम साउदी ने दिया बड़ा बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: भारतीय टी-20 टीम में उमेश यादव की वापसी पर टिम साउदी ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल में उमेश यादव के शानदार प्रदर्शन ने टिम साउदी का दिल जीत लिया है।

Umesh Yadav and Tim Southee (Photo Source: IPL/BCCI)
Umesh Yadav and Tim Southee (Photo Source: IPL/BCCI)

न्यूजीलैंड और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अब तक शानदार प्रदर्शन करने के लिए अपने साथी उमेश यादव की सराहना की है। जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमेश यादव की गेंदबाजी से टिम साउदी इतने प्रभावित हैं कि उन्हें लगता है कि अनुभवी तेज गेंदबाज भारत की टी-20 अंतरराष्ट्रीय टीम में भी वापसी कर सकते हैं।

अनुशासित लाइन और लेंथ को बनाए रखते हुए, 34-वर्षीय भारतीय गेंदबाज जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं। उमेश यादव ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक की सबसे अधिक डॉट बॉल (62) डालते हुए 6.60 की इकॉनमी से पांच मैचों में 10 विकेट लिए हैं।

उमेश यादव ने अपना आखिरी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला तीन साल से भी अधिक समय पहले खेला था, लेकिन जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उनकी भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी को नकारा नहीं जा सकता है। आपको बता दें, वह भारत के टेस्ट टीम का नियमित हिस्सा है।

उमेश यादव के मुरीद हुए टिम साउदी

टिम साउदी ने mykhel.com के हवाले से कहा: “मैं उमेश यादव का फैन हूं, वह जबरदस्त गेंदबाज हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कुछ मौकों पर उनके साथ नई गेंद साझा करने का मौका मिला। जब हम दोनों RCB का हिस्सा थे तब मैंने उनके साथ नई गेंद साथ साझा की थी। जिस तरह से KKR में उमेश को मैनेज किया जा रहा है, वह उनकी गेंदबाजी शैली के अनुकूल है। अगर वह ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन करते रहे तो मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि वह भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा।”

आपको बता दें, आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा नीलामी में केकेआर (KKR) ने तेज गेंदबाज को दो करोड़ रुपये के उनके आधार मूल्य पर खरीदा था। केकेआर (KKR) टीम प्रबंधन की सराहना करते हुए टिम साउदी ने कहा कि उमेश यादव का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का श्रेय केकेआर (KKR) के थिंक टैंक को जाना चाहिए।

टिम साउदी ने अंत में कहा, “जिस तरह से केकेआर (KKR) ने उमेश यादव का इस्तेमाल किया है वह शानदार है। मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम और कप्तान श्रेयस अय्यर ने स्पष्ट रूप से उन्हें नई गेंद के साथ एक हमलावर हथियार के रूप में इस्तेमाल किया है, नई गेंद के साथ उनकी ताकत का फायदा उठाया और बीच के ओवरों में उसकी वापसी कराके विकेट लेने की कोशिश की, जो हमारे लिए चीजे काफी आसान करता है।”