IPL 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीख को लेकर खुलासा हुआ है - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीख को लेकर खुलासा हुआ है

नई रिपोर्ट के अनुसार दिसम्बर अंत में हो सकता है IPL का मेगा ऑक्शन।

IPL auction. (Photo Source: BCCI/Twitter)
IPL auction. (Photo Source: BCCI/Twitter)

IPL 2022 को लेकर हर दिन कोई ना कोई अपडेट आती ही रहती है। कभी खिलाड़ियों के रिटेंशन को लेकर, तो भी ऑक्शन को लेकर। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स आना शुरू हो गई है। इन सभी रिपोर्ट्स में नीलामी के महीनों को लेकर बताया जा रहा है, लेकिन अभी कुछ भी पुख्ता तौर पर सामने नहीं आ पाया है।

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन जल्द से जल्द होने वाला है

हाल ही में IPL 2022 को लेकर एक बडी खबर निकल कर सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि अगला सीजन कब से शुरू हो रहा है। इन रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, IPL 2022 की शुरूआत 2 अप्रैल से होगी और इसका पहला मैच चेन्नई के मैदान पर खेला जाएगा। लेकिन अभी तक इस खबर मोहर नही लग पाई है और सिर्फ रिपोर्ट्स में ही इसे बताया जा रहा है।

*नई रिपोर्ट के अनुसार दिसम्बर अंत में हो सकता है IPL का मेगा ऑक्शन।
*कुछ में रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी के पहले हफ्ते में हो सकती है नीलामी।
*रिटेंशन का काम पूरा होने के बाद नीलामी की तैयारी हो जाएगी शुरू।
* Times of India ने इस मेगा ऑक्शन को लेकर रिपोर्ट दी है।

आज होंगे अगले सीजन के लिए खिलाड़ी रिटेन

वहीं सभी 8 टीमों के लिए आज रिटेन खिलाड़ी की लिस्ट देनी की आखिरी तारीख है, जिसके बाद पता चल जाएगा की टीमों ने किस खिलाड़ी को साथ में रखने का फैसला किया है और किस को रिलीज कर दिया है। साथ ही IPL का ये रिटेंशन कार्यक्रम टीवी पर भी लाइव दिखाया जाएगा, जिसकी शुरूआत रात 9:30 से होगी। कुछ रिपोर्ट्स की माने को धोनी, विराट, रोहित, बुमराह और केन को उनकी-उनकी टीमों ने रिटेन करने का फैसला किया है, वगीं पंजाब की टीम इस बार किसी को भी रिटेन करने के मूड में नहीं है और शायद 2022 के लिए पूरी नई टीम मैदान में उतार सकती है।