दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और तगड़ा झटका, पृथ्वी शॉ हुए हॉस्पिटल में एडमिट - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और तगड़ा झटका, पृथ्वी शॉ हुए हॉस्पिटल में एडमिट

पृथ्वी शॉ पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

Prithvi Shaw. (Photo Source: Prithvi Shaw/Instagram)
Prithvi Shaw. (Photo Source: Prithvi Shaw/Instagram)

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पिछले मैच में अपनी टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। हालांकि फैंस को उम्मीद थी कि वह रविवार (8 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच में वापसी करेंगे, लेकिन अब वो इस मुकाबले में खेलते हुए नहीं दिखेंगे क्योंकि शॉ को तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिछले मैच में उनकी जगह मनदीप सिंह ने टीम के लिए पारी का आगाज किया था लेकिन वहां वो छह गेंद खेलने के बाद बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। शॉ के बीमार होने के बाद उन्हें सीएसके के खिलाफ अब एक और मौका मिलने की उम्मीद है। पृथ्वी शॉ के अस्पताल में भर्ती होने के पीछे क्या वजह है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है और यह खबर भी तभी सामने आई जब क्रिकेटर ने खुद रविवार (8 मई) को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की।

शॉ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”अस्पताल में एडमिट हूं और रिकवर कर रहा हूं। शुभकामनाओं के लिए आपका धन्यवाद। जल्द ही एक्शन में नजर आऊंगा।”

यहां देखिए पृथ्वी शॉ का वो इंस्टाग्राम पोस्ट

Prithvi Shaw. (Photo Source: Prithvi Shaw/Instagram)
Prithvi Shaw. (Photo Source: Prithvi Shaw/Instagram)

पृथ्वी शॉ के लिए आईपीएल का यह मौजूदा सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने अब तक 9 मैच में 160 की स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए हैं। इस सीजन उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं। उनका बाहर होना किसी भी नजरिए से दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी के बचे चारों मैचों में जीत दर्ज करनी है और शॉ उनके लिए एक बड़े मैच विनर हैं।

पृथ्वी शॉ ने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर इस सीजन टीम को कई बार अच्छी शुरुआत दिलाई है। इससे पहले आज सुबह दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक और बड़ा झटका लगा था जब उनकी टीम का एक नेट बॅालर कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हालांकि उसका चेन्नई के खिलाफ मैच पर कुछ खास असर नहीं पड़ेगा और चेन्नई और दिल्ली के बीच मुकाबला तय वक्त पर शुरू होगा।