IPL 2022: MI के बल्लेबाजी कोच रॉबिन सिंह ने संघर्षरत रोहित शर्मा, ईशान किशन को लेकर किया बड़ा दावा - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: MI के बल्लेबाजी कोच रॉबिन सिंह ने संघर्षरत रोहित शर्मा, ईशान किशन को लेकर किया बड़ा दावा

ईशान किशन और रोहित शर्मा दोनों मुंबई इंडियंस को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे।

Rohit Sharma And Ishan Kishan (Image Credit- Twitter)

मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाजी कोच रॉबिन सिंह पांच बार की आईपीएल विजेता फ्रेंचाइजी के संघर्षरत कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन के समर्थन में आए और उनके जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शेष मैचों में लय वापस हासिल करने के लिए भी समर्थन किया है।

ईशान किशन, जिन्हें मुंबई इंडियंस (MI) ने आईपीएल मेगा नीलामी में 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था, ने इस सीजन में अच्छी शुरुआत की, लेकिन जल्दी ही उनका पतन हो गया, और वह अब तक अपने उच्च मूल्य टैग का औचित्य साबित नहीं कर पाए हैं। झारखंड के बल्लेबाज ने जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक खेले गए आठ मैचों में 28.43 के औसत से केवल 199 रन बनाए हैं।

रॉबिन सिंह रोहित शर्मा और ईशान किशन के समर्थन में आए

वहीं, दूसरी ओर मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा भी अपने फॉर्म को खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने आठ मैचों में 19.13 के औसत से अब तक केवल 153 रन बनाए हैं। आपको बता दें, मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने पिछले आठ मैच गवां दिए हैं, और शून्य जीत के साथ रैंकिंग में अंतिम स्थान पर है, और इसी के साथ वे आईपीएल 2022 (IPL 2022) प्लेऑफ की रेस से बाहर भी हो गए हैं।

इस बीच, 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अपने अगले आईपीएल 2022 (IPL 2022) मैच से पहले मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाजी कोच रॉबिन सिंह रोहित शर्मा और ईशान किशन के समर्थन में आए और भविष्यवाणी की है कि ये दोनों सलामी बल्लेबाज जल्द फॉर्म में वापसी करेंगे।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रॉबिन सिंह ने कहा, “हमने कुछ चीजों पर काम किया है जो हमें लगता है कि ईशान किशन में सुधार के लिए मददगार साबित हो सकती हैं। जाहिर है, यह खेल के दौरान बेहतर होने के बारे में है। एक बल्लेबाज के रूप में, आपको उस पर ध्यान देने की जरूरत है जो आपको लगता है कि आपके लिए महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा ने भी अपने गेम पर बहुत काम किया हैं।”

बल्लेबाजी कोच ने आगे कहा: हमने रोहित के साथ नेट्स पर, मैदान पर काफी समय बिताया है। और मुझे लगता है, ईशान किशन की तरह, हमने उनकी बल्लेबाजी में  भी कुछ समायोजन किए है, इस बारे में भी काम किया हैं कि उसे क्या करना है। एक व्यक्ति, बल्लेबाज और सीनियर बल्लेबाज के तौर पर वह अपनी जिम्मेदारी जानते हैं।”