IPL 2024: इरफान पठान ने बताया क्यों RCB को मिनी-ऑक्शन में इन दो गेंदबाजों को चुनना चाहिए, ग्रीन के ट्रेड पर भी शेयर की राय - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: इरफान पठान ने बताया क्यों RCB को मिनी-ऑक्शन में इन दो गेंदबाजों को चुनना चाहिए, ग्रीन के ट्रेड पर भी शेयर की राय

RCB ने हाल ही में वानिंदु हसरंगा को टीम से रिलीज कर दिया था।

Irfan Pathan (Photo Source: Twitter)
Irfan Pathan (Photo Source: Twitter)

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने आगामी आईपीएल 2024 मिनी-ऑक्शन से पहले प्रतिभाशाली ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को मुंबई इंडियंस (MI) से ट्रेड करने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तारीफ की।

इसके अलावा, इरफान पठान (Irfan Pathan) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को वानिंदु हसरंगा के रिप्लेसमेंट के रूप में मुजीब उर रहमान का नाम सुझाया, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने हाल ही में रिलीज कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा कैमरून ग्रीन को साइन करने से RCB का सबसे बड़ा सिरदर्द खत्म हो गया।

कैमरून ग्रीन के आने से RCB का सबसे बड़ा सिरदर्द खत्म हो गया है: Irfan Pathan

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा: “अगर आप RCB की टीम को देखें, तो कैमरून ग्रीन के आने से उनका सबसे बड़ा सिरदर्द खत्म हो गया है। मिडिल आर्डर का लफड़ा सुलझ गया है। लेकिन RCB को अपनी गेंदबाजी का गणित सुलझाना होगा। अगर वे वानिन्दु हसरंगा को सस्ती कीमत पर वापस ला सकते हैं, तो यह बहुत बढ़िया होगा।

यहां पढ़िए: एक बार फिर डेविड वार्नर ने जीता भारतीय फैंस का दिल; चेन्नई में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए शेयर किया खास मैसेज

अगर नहीं, तो वे मुजीब-उर-रहमान जैसे स्पिनरों के लिए भी बोली लगा सकते हैं। मुजीब एक ऐसा खिलाड़ी है, जो सच में पिच को समीकरण से दूर ले जा सकता है। वह मूल रूप से एक मिस्ट्री गेंदबाज है, जो नई गेंद से गेंदबाजी कर सकता है और साथ ही वह गेंबाजो के लिए कठिन परिस्थितियों में भी काफी मददगार साबित हो सकते हैं।”

मिचेल स्टार्क को एक बार फिर RCB के लिए खेलते हुए देख रहे हैं Irfan Pathan

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आठ साल बाद आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं, और वह 19 दिसंबर को दुबई में होने वाली नीलामी में हॉट पिक होंगे। इरफान पठान को लगता है कि RCB आगामी आईपीएल 2024 मिनी-ऑक्शन में मिचेल स्टार्क को चुन सकती है, जो 2014 और 2015 में फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अंत में कहा: “मुझे सच में लगता है कि आप मिचेल स्टार्क को RCB के लिए खेलते हुए देख सकते हैं, क्योंकि वह पहले भी टीम के लिए खेल चुके हैं। RCB भी स्टार्क को नीलामी में लेना चाहेंगे, क्योंकि वह बाएं-हाथ का गेंदबाज हैं, और साथ ही वह 140 से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं, जो चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिचों में अतिरिक्त गति की मांग को देखते हुए अत्यंत महत्वपूर्ण होगा।”

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत