IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी कैटरीना कैफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनी कैटरीना कैफ

हाल ही में सीएसके ने एतिहाद एयरवेज के साथ एक समझौता किया है। अब एयरलाइन का नाम पीली जर्सी के पीछे लिखा होगा।

CSK Team And Katrina Kaif (Pic Source-Twitter)
CSK Team And Katrina Kaif (Pic Source-Twitter)

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री कैटरीना कैफ को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल फ्रेंचाइजी है। उन्होंने इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी को पांच बार अपने नाम किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा यह कारनामा सिर्फ मुंबई इंडियंस ने हासिल किया। बता दें, हाल ही में सीएसके ने एतिहाद एयरवेज के साथ एक समझौता किया है। अब एयरलाइन का नाम पीली जर्सी के पीछे लिखा होगा। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराया था।

तमाम फैंस इस बात से काफी खुश है कि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हीं की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस शानदार ट्रॉफी को पांच बार अपने नाम किया है। कैटरीना कैफ की बात की जाए तो दुनिया भर में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। बता दें, कैटरीना कैफ एतिहाद एयरवेज के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करती है जिससे यह सहयोग इसमें शामिल सभी पक्षों के लिए सहज हो जाता है।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है होगी चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी का लोगो भी बदल जाएगा। कैटरीना कैफ की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने मैरी क्रिसमस नाम की फिल्म में अभिनय किया था। भले ही बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म ने कमाल ना दिखाया हो लेकिन कैटरीना कैफ की एक्टिंग की सभी लोगों ने जमकर प्रशंसा की थी।

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स भी पूरी तरह से तैयार होगी। महेंद्र सिंह धोनी की भी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में काफी ज्यादा है। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में ऐसा देखा गया था कि जहां भी चेन्नई सुपर किंग्स के मैच खेले गए थे वहां धोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी और कई फैंस पूर्व भारतीय कप्तान को खेलते हुए देखने के लिए मैदान पर आए थे।

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत