RCB महिला फैन

इमरजेंसी का बहाना देकर मैच देखने पहुंची RCB की महिला फैन, कैमरामैन ने कर दिया ‘मोए-मोए’!

RCB का मैच देखने के लिए महिला फैन झूठ बोलकर ऑफिस से जल्‍दी चली गई थी

Neha Dwivedi (Photo Source: Neha Dwivedi/Instagram)
Neha Dwivedi (Photo Source: Neha Dwivedi/Instagram)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की फैन फॉलोइंग किस लेवल की है, ये आप लोग जानते ही होंगे। RCB की मेंस टीम ने पिछले 15 सीजन में एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीता है लेकिन फिर भी फैंस ने उन्हें सपोर्ट करना बंद नहीं किया है। RCB जहां भी खेलती है, जिस भी मैदान पर खेलती है उनके फैंस उन्हें वहां सपोर्ट करने के लिए मौजूद रहते हैं।

इसी बीच अपनी फेवरेट टीम आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची एक महिला फैन के साथ गजब का खेल हो गया। दरअसल, महिला फैन अपनी ऑफिस से इमरजेंसी छुट्टी लेकर स्टेडियम मैच देखने पहुंची थी। लेकिन मैच देखने के दौरान बॉस ने उसे टीवी पर देख लिया और उसकी ‘चोरी’ पकड़ी गई।

RCB महिला फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dwivedi (@mishraji_ki_bitiya)

नेहा द्विवेदी नाम की आरसीबी फैन ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट भी किया है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो में बताया कि, जब वह RCB और LSG के बीच लाइव मैच देखने गई थीं, तो उनके बॉस ने उन्हें टीवी पर देख लिया था।

इसके बाद बॉस ने नेहा से पूछा कि क्या उसकी पसंदीदा टीम आरसीबी है? इसके जवाब में नेहा ने इसका जवाब देते हुए कहा ‘हां’ । इस पर बॉस ने नेहा से कहा कि वह कल बहुत निराश दिखाई दे रही थी जब एक कैच छूटा था। वो कैच अनुज रावत ने छोड़ा था जो उस वक्त कीपिंग कर रहा था।

बॉस ने महिला फैन को बताया कि वो एक सेकंड के लिए टीवी पर दिखीं और उन्‍होंने तुरंत पहचान लिया। उन्‍होंने आगे कहा कि तो कल उनके ऑफिस से जल्‍दी जाने का यही कारण था। हालांकि, ऐसा लगा कि महिला फैन के बॉस काफी शांत स्वाभाव के थे, जिस वजह से उसे ज्‍यादा परेशानी नहीं हुई। फैन ने वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा कि मोये मोये दिन पर दिन असली होता जा रहा है।

close whatsapp