IPL 2024 social media trends

IPL 2024, SM Trends: जाने 22 अप्रैल के ट्रेंडिंग ट्वीट के बारे में जो काफी तेजी से हो रहे वायरल

KKR के खिलाफ विराट कोहली का विवादित आउट होना क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है

IPL 2024 social media trends
IPL 2024 social media trends

KKR के खिलाफ विराट कोहली का विवादित आउट होना क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं KKR vs RCB मुकाबले के दौरान से ऐसे कई वीडियो सामने आये हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

रविवार को विवादित आउट दिए जाने के बाद विराट कोहली अंपायरों से नो बॉल को लेकर बहस कर बैठे थे। वहीं उसी पारी में कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर गौतम गंभीर को भी डगआउट के पास चौथे अंपायर के साथ बहस करते देखा गया, इस बहस में मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित भी शामिल दिखे।

कोहली के विवादित आउट पर क्रिकेट के दिग्गजों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने Virat Kohli No- Ball Controversy को लेकर एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है और डिटेल में समझाया है कि कोहली क्यों नॉटआउट थे।

विराट कोहली पर लगा जुर्माना

वहीं पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि उस गेंद में कोई लोचा नहीं था और नियम के हिसाब से कोहली आउट थे। दूसरी तरफ मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, साफ न खेलने योग्य बीमर ने कोहली को आउट कर दिया और धोनी के बल्ले के नीचे से गुज़री एक गेंद को वाइड करार दिया गया। कैमरा, रिप्ले, तकनीक लेकिन फिर भी ऐसी गलतियां हो रही हैं। खराब अंपायरिंग।

इसके बाद मुकाबले के तुरंत बाद विराट कोहली कोलकाता से मुंबई के लिए रवाना हो गए। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। आरसीबी का अगला मुकाबला 25 अप्रैल को हैदराबाद में SRH के खिलाफ है।

अब केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए विराट कोहली पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। वहीं आईपीएल 2024 में आज 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

 

 

https://twitter.com/NihariVsKorma/status/1782240071095111913

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

 

close whatsapp