ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल की इस टीम ने 9 करोड़ रुपये देकर खरीदा - क्रिकट्रैकर हिंदी

ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल की इस टीम ने 9 करोड़ रुपये देकर खरीदा

Glenn Maxwell
Glenn Maxwell. (Photo Source: Twitter)

ग्लेन मैक्सवेल जिनका पिछला आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं बीता था और उनका इस समय फॉर्म भी अच्छा नहीं चल रहा है जिसका असर हमें उस समय देखने को मिला जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस खिलाड़ी को रिटेन नही किया लेकिन नीलामी में एक बार फिर से इस खिलाड़ी का जलवा देखने को मिला और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने इस खिलाड़ी को 9 करोड़ रूपये में अपनी टीम में शामिल कर लिया.

मैच विनर की भूमिका निभाते है

ग्लेन मैक्सवेल एक ऐसे खिलाड़ी है जो अपने दम पर पूरे मैच का रुख बदल सकते है जिसका उदहारण हम पिछले के आईपीएल सीजन में देख चुके है लेकिन इस खिलाड़ी का हालिया फॉर्म अच्छा नहीं होने की वजह से कुछ समस्या जरुर है लेकिन यदि आईपीएल शुरू होने से पहले मैक्सवेल एक अच्छे फॉर्म में आ जाते है तो ये उनका ये सीजन करियर को बदलने वाला भी होगा.

आईपीएल में ऐसा रहा है प्रदर्शन

ग्लेन मैक्सवेल ने अब तक आईपीएल में 57 मैच खेले है जिसमे 25.06 के औसत से 1228 रन बनाएं है और आईपीएल में इस खिलाड़ी के नाम पर 6 अर्धशतक दर्ज है वहीँ आईपीएल में इस खिलाड़ी का बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 164.39 का है जो बता सकता है कि ये खिलाड़ी कितना खतरनाक है. आईपीएल में अपने बल्ले के अलावा गेंद से भी 8.87 के इकॉनमी रेट से 11 विकेट भी अपने नाम पर किये है.