आईपीएल में भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के लिए लगी 11 करोड़ की बोली - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के लिए लगी 11 करोड़ की बोली

IPL Latest Trophy
IPL Latest Trophy (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 11 की नीलामी में एक बार फिर से हम सबको 8 फ्रेंचाइजियों के बीच किसी भी खिलाड़ी को लेने के लिए कड़ा मुकाबला देखने को मिला रहा है और इसी कड़ी में जब भारतीय टीम के खिलाड़ी मनीष पाण्डेय का नाम इस इस नीलामी में लिया गया तो किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने एक समय तक उनके लिए नीलामी की लेकिन सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम आखिर में इस खिलाड़ी एक बड़ी रकम 11 करोड़ रूपये देकर खरीद लिया और इसके बाद कोलकाता की टीम ने इन्हें रिटेन करने का फैसला नहीं लिया.

मनीष है एक आक्रामक बल्लेबाज

मनीष पाण्डेय एक युवा भारतीय खिलाड़ी है और उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मैच में अपनी इस खूबी को दर्शाया भी है जिसके बाद उनके लिए नीलामी के दौरान इस तरह की सभी टीमों के बीच में दिलचस्पी देखी गयी. मनीष इस समय काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे है और वे भारतीय वनडे टीम के महत्वपूर्ण सदस्य भी है. मनीष के लिए आने वाला आईपीएल सीजन काफी मायेने रखता है क्योंकी इसी प्रदर्शन के आधार पर उन्हें आगे मौका मिलेगा.

आईपीएल में ऐसा रहा प्रदर्शन

मनीष पाण्डेय आईपीएल में पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी है जिन्होंने आईपीएल में शतक लगाया है. मनीष ने अब तक आईपीएल में 103  मैच खेले है जिसमे इस बल्लेबाज ने 28.4 के औसत से 2215 रन बनायें है और इसमें ९न अर्धशतक के साथी 1 शतक भी शामिल है. मनीष ने का आईपीएल में स्ट्राइक रेट 120.12 का है जिस कारण वे मध्यक्रम के एक एक अच्छे बल्लेबाज माने जाते है.

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो