आईपीएल नीलामी अब से कुछ ही देर में, ट्विटर पर दिखा फैंस और फ्रेंचाइजी टीमों का उत्साह - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल नीलामी अब से कुछ ही देर में, ट्विटर पर दिखा फैंस और फ्रेंचाइजी टीमों का उत्साह

IPL Auction
IPL Auction (Photo Source: Twitter)

आईपीएल ऑक्शन की शुरुआत बेंगलुरु में अब से कुछ ही देर में होगी जिसमें विश्व क्रिकेट के कुछ सबसे बड़े नाम आज इस दो दिवसीय खिलाड़ी नीलामी में उतरेंगे। इस नीलामी में बेन स्टोक्स और रविचंद्रन अश्विन पर भारी भरकम बोली लगने की संभावना है। इस साल 578 खिलाड़ी नीलामी में हिस्सा लेंगे, जिसमें 361 भारतीय हैं। भारत और विश्व के 16 शीर्ष क्रिकेटरों को मार्की दर्जा दिया गया है और उनका आधार मूल्य दो करोड़ रुपए है। इसमें स्टोक्स, अश्विन, शिखर धवन, मिशेल स्टार्क, क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो शामिल हैं।

आईपीएल सीजन-11 के नीलामी का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर देखा जा सकेगा।इसके अलावा इस ऑक्शन को हॉटस्टार पर भी देखा जा सकेगा. आईपीएल के रिटेंसन का ब्रॉडकास्ट भी इसी चैनल पर किया गया था।

नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी टीम से लेकर खिलाड़ियों के परिवार और फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। और सभी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच वीवीएस लक्ष्मण ने मूडी और श्रीलंका के दिग्गज स्पिन मुथैया मुरलीधरन के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है।

किंग्स इलेवन पंजाब की मालिकन और बॉलीवुड स्टार प्रिती जिंटा ने भी ट्विटर पर अपना हाल बताया है।

सोशल मीडिल पर अपने मस्त अंदाज के लिए जाने जाते है सहवाग, उन्होंने आईपीएल नीलामी को लेकर फिर एक अनोखा ट्विट किया है।

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन के इस नीलामी में सबसे महंगे बिकने की संभावना जताई जा रही है ऐसे में अश्विन की पत्नी भी प्रिथी अश्विन भी इस नीलामी को लेकर काफी उत्साहित है।

फ्रेचाइजी टीम से जुड़े लोगो के साथ साथ फैंस में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दिल खलकर दी है।