विलियम पोर्टरफील्ड ने आउट होने के बाद किया अभद्र भाषा का प्रयोग मैदान में - क्रिकट्रैकर हिंदी

विलियम पोर्टरफील्ड ने आउट होने के बाद किया अभद्र भाषा का प्रयोग मैदान में

William Porterfield. (Photo Source: Twitter)
William Porterfield. (Photo Source: Twitter)

आयरलैंड को भारतीय टीम ने बेहद बुरी तरह से 2 मैच की टी-20 सीरीज में हराया है. जहाँ पहले मैच में आयरिश टीम को 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा था तो दूसरे मैच में उसे 143 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा जिस वजह से वह पूरी सीरीज में भारतीय टीम के लिए कोई भी परेशानी नहीं खड़ी कर सकी.

गैरी विल्सन जो इस टी-20 सीरीज में आयरलैंड टीम की कप्तानी कर रहे थे उन्होंने एकबार फिर से टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. भारतीय टीम से पारी की शुरुआत करने के लिए लोकेश राहुल के साथ कप्तान विराट कोहली उतरे लेकिन यह ओपनिंग जोड़ी अधिक कुछ नहीं और कोहली 9 रन बनाकर आउट हो गयें लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे रैना ने राहुल के साथ मिलकर स्कोर को तेज़ गति से आगे बढ़ाने का काम किया इसके बाद अंत में हार्दिक पंड्या ने सिर्फ 9 गेंदों में 32 रनों की पारी खेल दी.

214 रनों का टारगेट का पीछा करना आसान काम नहीं था आयरलैंड की टीम के लिए वह भी उस स्थिति में जब आप सीरीज में पहले से ही 1-0 पीछे हो और यही देखने को भी मिला आयरिश टीम का कोई भी बल्लेबाज़ पिच पर अधिक समय नहीं बिता सका और पूरी टीम सिर्फ 70 रन बनाकर ऑल आउट हो गयीं. कुलदीप और चहल की जोड़ी ने एकबार फिर से कमाल दिखाते हुए 6 विकेट मैच में मिलकर हासिल किये.

पोर्टरफील्ड ने अपनी हरकत से खीचा सभी का ध्यान

सभी फैन्स का दूसरी पारी में उस समय ध्यान गया जब विलियम पोर्टरफील्ड ने जिन्हें दूसरे टी-20 मैच में स्टुअर्ट पोयेंटर की जगह पर खिलाया गया था उन्होंने भारतीय गेंदबाजों के लिए थोड़ी तकलीफ देने का काम तो लिया लेकिन उमेश यादव ने उन्हें तीसरे ओवर में बोल्ड कर दिया जिसके बाद पोर्टरफील्ड अपने गुस्से को सम्भाल नहीं सके और स्टंप माइक में उन्हें f**क you कहते हुए सुना गया साथ ही वह बल्ले से स्टंप को मारने भी जा रहे थे लेकिन फिर खुद को रोका.”

यहाँ पर देखिये पोर्टरफील्ड के गुस्से का वीडियो :