मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर इरफान पठान ने जताया अफसोस, सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

मेकअप आर्टिस्ट के निधन पर इरफान पठान ने जताया अफसोस, सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट

वेस्टइंडीज के एक होटल के स्विमिंग पूल में डूबने से हो गया था इरफान के मेकअप आर्टिस्ट फयाज अंसारी का निधन 

Irfan Pathan (Image Credit- Twitter X)
Irfan Pathan (Image Credit- Twitter X)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और जाने-माने क्रिकेट कमेंटेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की मौत पर अफसोस जताया है, जिसकी हाल में ही वेस्टइंडीज में एक स्विमिंग पूल में डूबने से निधन हो गया था।

तो वहीं इसको लेकर पूर्व टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। इस पोस्ट में इरफान ने फैयाज को याद करते हुए लिखा- पिछले 6 वर्षों में फैयाज मेरे लिए परिवार बन गया था। जब भी वह मेरे पास आता, तो मेरे बच्चे उसका स्वागत करने के लिए दौड़ पड़ते। वह मुझे बड़े भाई की तरह प्यार करता था और मैं उन्हें छोटे भाई की तरह।

उसे खोने का दर्द बयां नहीं किया जा सकता। मैंने अभी तक ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया है। उसका मुस्कुराता चेहरा और उसका लगातार कहना ‘जी भाई’ हमेशा मेरे साथ रहेगा। मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है मेरे भाई, मेरी परछाई, फैयाज।

देखें इरफान पठान की ये सोशल मीडिया पोस्ट

मुंबई में हुई थी दोनों की मुलाकात

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट जिसका नाम फैयाज अंसारी था, वह मूल रूप से यूपी के बिजनौर जिले की नगीना तहसील के मोहल्ला काजी का रहने वाला था। वह पिछले कुछ वर्षों से मुंबई में एक मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रहा था, और यहां उसका एक सैलून भी था।

इसी सैलून पर फैयाज की मुलाकात इरफान से हुई और फिर उन्होंने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया। तो वहीं कुछ मौकों पर फैयाज इरफान के साथ विदेश भी जाने लगे। इस समय फैयाज इरफान के साथ वेस्टइंडीज में थे, जहां टी20 वर्ल्ड कप 2024 जारी है। तो वहीं इस दौरान खबर आई की शुक्रवार की शाम फैयाज की एक होटल के स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई।

साथ ही बता दें कि फैयाज के शव को वेस्टइंडीज से भारत लाने का खर्च इरफान पठान ही उठा रहे हैं। शव लेने के लिए फैयाज का परिवार दिल्ली जाएगा, जिसमें अभी कुछ दिनों का समय लगने वाला है। हालांकि, फैयाज के गांव में उन्हें दफनाने की तैयारी की जा रही है।

close whatsapp