in

इरफान पठान ने टीम इंडिया की शर्मनाक हार की बताई वजह, कहा वर्ल्ड कप से पहले दूर हो यह समस्या

पठान ने लिखा कि मीडिल ऑर्डर की समस्या को वर्ल्ड कप से पहले जल्द दूर करना चाहिए।

Irfan Pathan. (Photo Source: CricTracker)
Irfan Pathan. (Photo Source: CricTracker)

टीम इंडिया की सीरीज़ हारने के बाद अब पूर्व दिग्गज़ खिलाड़ियों के बयान आने लगे हैं। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया टीम से शर्मनाक रूप से सीरीज़ हार गई है। जिसके बाद हर दिग्गज़ खिलाड़ी अपने अनुभव के तौर पर टीम के लिए बयान दे रहा है। अब इस कड़ी में इरफान पठान ने भी एक बड़ा बयान देते हुए अपने अधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया है।

पांच मैचों की वनडे सीरीज़ में 2-0 की बढ़त बनाने के बावजूद टीम इंडिया सीरीज़ में 3-2 से हार गई। ऑस्ट्रेलिया टीम ने लगातार तीन वनडे मैच जीतकर वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को अपनी तैयारियों के बारे में बता दिया। ऐसे में अब टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप की राह इतनी आसान नहीं होने वाली है।

इरफान पठान ने कही अब यह बात

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए कहा कि “ उम्मीद करता हूं कि आगामी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की इस हार का कोई असर न पड़े। उन्होंने आगे लिखा कि टीम इंडिया के लिए मीडिल ऑर्डर उसकी सबसे बड़ी समस्या है।

पठान ने लिखा कि मीडिल ऑर्डर की समस्या को वर्ल्ड कप से पहले जल्द दूर करना चाहिए। दिल्ली वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टीम इंडिया को पांचवे और फाइनल वनडे मैच में 35 रनों से हरा दिया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से रखे गए 272 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 50 ओवर में सभी विकेट खोकर केवल 237 रन ही बना सकी। टीम इंडिया का मीडिल ऑर्डर पूरी तरह से सरेंडर कर गया।

Gautam Gambhir. (Photo Source: Twitter)

गौतम गंभीर ने कहा, कप्तान विराट कोहली लगातार इस खिलाड़ी के साथ कर रहे नाइंसाफी

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, मोहम्मद शमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज