पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद मोहम्मद शमी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से के बाद उनके समर्थन में सहवाग और इरफान पठान ने कही यह बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद मोहम्मद शमी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से के बाद उनके समर्थन में सहवाग और इरफान पठान ने कही यह बात

मोहम्मद शमी के लिए यह बेहतर नहीं रहा जिसमें उन्होंने 3.5 ओवरों में 43 रन दे दिए।

Virender Sehwag, Mohammed Shami and Irfan Pathan. (Photo Source: Getty Images)
Virender Sehwag, Mohammed Shami and Irfan Pathan. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय टीम के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के अभियान की शुरुआत किसी बुरे सपने से कम नहीं हुई है जिसमें उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही मुकाबले में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि पाकिस्तान पहली बार वर्ल्ड कप के इतिहास में भारतीय टीम को किसी मैच में मात देने में कामयाब हो पाई है। जहां इस जीत के बाद पाकिस्तान के फैंस की खुशी साफतौर पर देखने को मिल रही तो वहीं भारतीय टीम के फैंस की नाराजगी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम इस पूरे मैच के दौरान असहाय स्थिति में दिखाई दी और इसी कारण फैंस के साथ कई विशेषज्ञों ने भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर कड़ी आलोचना की है। इसी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी फैंस के गुस्से का शिकार बन रहे हैं। जिनके लिए गेंद से यह मैच पूरी तरह से काफी खराब रहा और अपनी 3.5 ओवरों की गेंदबाजी में वह 43 रन दे बैठे जिसमें एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए।

सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने शमी के इस प्रदर्शन को लेकर उनपर आरोप लगाया कि उन्होंने पाकिस्तान को इस मैच में जीतने में सबसे ज्यादा मदद की। वहीं कुछ उन्हें पाकिस्तान तक जाने की सलाह दे रहे हैं। जिसके बाद काफी सारे पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ वर्तमान खिलाड़ी भी शमी के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। जिसमें वीरेंद्र सहवाग और इरफान पठान का नाम प्रमुख तौर पर शामिल हैं। जिन्होंने शमी की सोशल मीडिया पर इस तरह आलोचना पर फैंस को लेकर काफी गुस्सा भी दिखाया है।

इरफान पठान और वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर शमी के समर्थन में लिखी यह बात

इरफान पठान जिन्होंने साल 2007 में भारतीय टीम को टी-20 वर्ल्ड कप विजेता बनाने में अहम भूमिका अदा की थी उन्होंने ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि, मैं भी भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबलों का हिस्सा रहा हूं जिसमें मैच में हार मिलने के बाद मुझसे किसी ने ये नहीं कहा कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए। शमी को लेकर चल रही यह बातें रुकनी चाहिए।

यहां पर देखिए इरफान पठान के उस ट्वीट को:

वहीं पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी शमी के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा कि, सोशल मीडिया पर जिस तरह से शमी की आलोचना हो रही है वह काफी चौकाने वाली है हम सभी उनके समर्थन में हैं। वह एक चैंपियन खिलाड़ी हैं और जो भी भारतीय टीम की कैप को पहनता है उसके दिल में भी भारत ही होता है। शमी हम तुम्हारे साथ हैं, अगले मैच में दिखा दो जलवा।

यहां पर देखिए वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट: