मैच से पहले इशांत शर्मा ने कुछ ऐसे मनाया जन्मदिन - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच से पहले इशांत शर्मा ने कुछ ऐसे मनाया जन्मदिन

प्रतिमा ने इशांत का केक काटते हुए वीडियो किया है साझा।

Ishant Sharma (Image Credit-Instagram)
Ishant Sharma (Image Credit-Instagram)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उनके साथी क्रिकेटर और फैन्स उन्हें इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर टीम इंडिया को आज इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट का आगाज भी करना है। इससे ठीक पहले इशांत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपना जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इशांत शर्मा ने काटा केक

इशांत टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं और वो इंग्लैंड का कई बार दौरा कर चुके हैं। भले ही इशांत तीसरे टेस्ट में खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, लेकिन वो वापसी करना जानते हैं। वहीं, इशात ने अपने खास दिन की शुरूआत केक काटने के साथ की, जिसका वीडियो उनकी पत्नी प्रतिमा ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। आपको बता दें कि इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

*प्रतिमा ने इशांत का केक काटते हुए वीडियो किया है साझा।
*मैच से ठीक पहले का है ये वीडियो।
*वीडियो के कैप्शन में प्रतिमा ने इशांत के लिए लिखा है एक खास संदेश।
*तेज गेंदबाज के फैन कर रहे हैं वीडियो को काफी ज्यादा पसंद।

यहां देखें केक वाला वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratima singh 🔱 (@pratima0808)

इशांत शर्मा की टेस्ट क्रिकेट से है पहचान

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भले ही टीम इंडिया की वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा ना हों, लेकिन ये खिलाड़ी टेस्ट टीम में जरूर होता है। इशांत ने इंग्लैंड से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक अपना लोहा मनवाया है और अच्छे-अच्छे बल्लेबाज इस गेंदबाज को नहीं पढ़ पाते हैं। साथ ही ये खिलाड़ी टीम इंडिया की तरफ से 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुका है, जो अपने आप में एक खास रिकॉर्ड है। वहीं, इशांत IPL में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं, कुछ समय पहले तक वो आईपीएल में भी नहीं चुने जा रहे थे।