इशांत शर्मा को नहीं मिला आईपीएल में खरीदार निराश होकर खेलने जा रहे हैं यहां क्रिकेट - क्रिकट्रैकर हिंदी

इशांत शर्मा को नहीं मिला आईपीएल में खरीदार निराश होकर खेलने जा रहे हैं यहां क्रिकेट

Ishant Sharma
Ishant Sharma of India (Photo by Chris Hyde/Getty Images)

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें खिलाड़ी हर वक्त नए नए  मौके को आजमाना चाहता है जिसमें सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को आईपीएल का इंतजार रहता है  लेकिन इस बार आईपीएल सीजन 11 में भारतीय टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा को कोई भी खरीदार नहीं मिला जिससे निराश होकर इशांत शर्मा अब इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स के लिए खेलने जा रहे है.

इशांत शर्मा इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स के लिए 5 प्रथम श्रेणी और 8 ए लिस्ट मैच खेलेंगे. लेकिन इशांत शर्मा को अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की अनुमति का इंतजार है क्योंकि डब्लूडब्लूडब्लू डॉट ससेक्सक्रिकेट डॉट को डॉट यूके वेबसाइट ने इसका खुलासा किया है. इशांत अप्रैल से जून तक काउंटी टीम को क्रिकेट के लिए अपना समय दे रहे हैं. 4 अप्रैल से 4 जून तक इशांत बिजी रहेंगे.

इशांत शर्मा काउंटी चैंपियनशिप कर शुरुवाती पांच मुकाबले में और रॉयल लंदन वनडे कप ग्रुप मैचों के सभी 8 मुकाबलों के लिए इशांत शर्मा ने समय देने की तैयारी कर ली है. वही इशांत शर्मा ने ससेक्स को उन्हें यह मौका देने के लिए उनका धन्यवाद भी किया है इशांत ने कहा है मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूं कि आपने मुझे इस काबिल समझा. और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस चैंपियनशिप अच्छा प्रदर्शन कर सकूं.

दूसरी ओर ससेक्स के क्रिकेट निदेशक ने भी इशांत की तारीफ की है. निदेशक कीथ ग्रीनफील्ड ने बताया है कि इशांत की भूमिका हनारे लिए अहम है. क्योंकि की क्रिस जॉर्डन और जोफ्रा को आईपीएल में चयन हो गया है और हमे अंतरराष्ट्रीय स्तर के तेज और अनुभवी गेंदबाज अपनी टीम में शामिल करना बहुत ही जरूरी था. और यही वजह है इशांत शर्मा को काउंटी में खेलने के लिए चुना गया है.