पीएसएल: एबी डिविलियर्स का नहीं चला मैजिक, आखिरी ओवर में रोमांचक मैच हारी टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

पीएसएल: एबी डिविलियर्स का नहीं चला मैजिक, आखिरी ओवर में रोमांचक मैच हारी टीम

2018 SA v India: South African national cricket team training session
AB de Villiers (Photo by Shaun Roy/Gallo Images/Getty Images)

दुबई के मैदान पर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आगाज़ रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हो गया। पीएसएसल का पहला मैच इस्लामाबाद यूनाईटेड और लाहौर कलंदर्स के बीच खेला गया। मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को मिस्टर 360 डिग्री का बेसब्री से इंतजार था।

जी हां, इंटरनेश्नल क्रिकेट से संन्यास ले चुके एबी डिविलियर्स की वापसी लाहौर कलंदर्स में हुई। उनकी बल्लेबाज़ी देखने के लिए सभी लोग मैच में उनकी बल्लेबाज़ी का इंतज़ार कर रहे थे।

एबी जब मैदान में उतरे तो उन्होंने शुरुआत अच्छी की लेकिन पारी को अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए। एबी ने 17 गेंदों में 24 रन बनाए। इस दौरान वह पारी में 2 चौका और 1 छक्का ही लगा सके।

रोमांचक मैच में जीती इस्लामाबाद की टीम

AB de Villiers. (Photo Source: Twitter)
AB de Villiers. (Photo Source: Twitter)

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 171 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया था। सलामी बल्लेबाज़ फखर ज़मन ने 43 गेंदों में 65 रन ठोकते हुए टीम को ठोस शुरुआत दिलाई।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद यूनाईटेड टीम ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन बनाकर मैच जीत लिया। उनके लिए उनके छठें नंबर के हिटर बल्लेबाज़ आसिफ अली ने 19 गेंदों में 36 रन ठोकते हुए मैच जीता दिया। आसिफ ने 2 चौके और 3 छक्के मैच में लगाए।