वीडियो: जब 'Sexy' शब्द बोलने से हिचकिचाने लगे भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़! - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: जब ‘Sexy’ शब्द बोलने से हिचकिचाने लगे भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़!

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ भारतीय गेंदबाजों के लिए 'सेक्सी' शब्द का उपयोग करना चाहते थे।

Rahul Dravid. (Photo Source: BCCI)
Rahul Dravid. (Photo Source: BCCI)

पाकिस्तान ने सुपर 4 चरण के लिए क्वालीफाई करने के लिए हांगकांग के खिलाफ एशिया कप के अंतिम ग्रुप मैच में बड़ी जीत दर्ज की। अब 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला खेला जाएगा। इस बीच भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने शनिवार शाम को मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए और कुछ सवालों का मजेदार जवाब दिया।

राहुल द्रविड़, जो टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे, उनका एशिया कप के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ पाना मुश्किल लग रहा था, लेकिन वो टूर्नामेंट के शुरू होने से ठीक पहले रिकवर हो गए। शनिवार शाम को मीडिया को संबोधित करते हुए, कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले, द्रविड़ ने अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर बात की।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आमतौर पर शांत और गंभीर रहने वाले द्रविड़ की वजह से सभी हंसने लगे। द्रविड़ भारतीय गेंदबाजों की तुलना पाकिस्तानी गेंदबाजों से कर रहे थे। इस बीच उन्होंने सेक्सी शब्द का इस्तेमाल करना चाहा, लेकिन सही समय पर वो रुक गए और बाद में जब उन्होंने इस शब्द के बारे में बताया तो सभी जोर-जोर से हंसने लगे।

कोच द्रविड ने कहा कि, “मैं एक शब्द का प्रयोग करना चाहता था, लेकिन मैं उस शब्द का प्रयोग नहीं कर सकता, मेरे दिमाग में यह शब्द है और मेरे मुंह से निकलने वाला था, लेकिन मैं इसका उपयोग नहीं कर सकता। मैं जिस शब्द को बोलने की कोशिश कर रहा हूं वह चार अक्षर का शब्द है जो ‘S’ से शुरू होता है, लेकिन ठीक है। हम भले ही ग्लैमरस न दिखें, लेकिन हमारे पास रिजल्ट देने वाले खिलाड़ी हैं।

यहां देखिए राहुल द्रविड़ का वो वीडियो

पाकिस्तान के खिलाफ आगामी मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा जब रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं । जडेजा की चोट के बारे में पूछे जाने पर, द्रविड़ ने कहा कि वो आईसीसी टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुए हैं और कहा कि हमें इतना जल्द फैसला नहीं लेना चाहिए और आगे की रिपोर्ट का इंतजार करना चाहिए।