ऋषभ पंत से तो अब मदन लाल भी काफी परेशान हो चुके हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऋषभ पंत से तो अब मदन लाल भी काफी परेशान हो चुके हैं

ऋषभ पंत को उस तरह का शॉट नहीं खेलना चाहिए था-मदन लाल।

Rishabh Pant and Madan Lal. (Photo Source: Getty Images)
Rishabh Pant and Madan Lal. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बेहद कम समय में अपनी पहचान बनाई है, साथ ही इस युवा खिलाड़ी ने टेस्ट फॉर्मेट में कमाल की शुरूआत की थी। जिसे देखते हुए उन्हें साहा से पहले टीम में चुना जाता है, लेकिन अब पंत अपने खराब खेल के कारण खबरों में हैं और कई दिग्गज लगातार उनपर सवालों के वार कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मदन लाल का नाम भी जुड़ गया है, जो पंत के लिए एक सुझाव लेकर आए हैं।

मदन लाल भी अब ऋषभ पंत के खेल से गुस्सा हैं

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान पंत दूसरी पारी में रबाडा की गेंद का शिकार हुए थे, बिना खाता खोले ही ये खिलाड़ी पवेलियन लौट गया था। वहीं पंत के आउट होने का तरीका क्रिकेट दिग्गज को काफी अजीब लगा था, जब से ही उनके शॉट को लेकर हर कोई बात कर रहा है। साथ ही कमेंट्री कर रहे लिटिल मास्टर और कोच राहुल द्रविड़ ने भी इस युवा खिलाड़ियों को लेकर खुलकर बात की थी।

*ऋषभ पंत को उस तरह का शॉट नहीं खेलना चाहिए था-मदन लाल।
*मदन लाल के मुताबिक अब पंत को टीम इंडिया से ब्रेक देना चाहिए।
*समय आ गया है पंत की जगह अब साहा को मौका दिया जाए- लाल।
*लाल ने ये भी कहा कि पंत को टेस्ट में बल्लेबाजी के तरीके पर सोचना होगा।

गावस्कर और द्रविड़ भी हैं नाराज

दूसरी ओर पंत की बल्लेबाजी पर कोच राहुल द्रविड़ ने भी बयान दिया था, जहां द्रविड़ ने कहा था कि पंत मैच जीताने का दम रखते हैं लेकिन उनके शॉट्स को लेकर हमें बात करनी होगी। वही लिटिल मास्टर ने पंत को जिम्मेदारी से खेलने की सलाह दी थी और बोला था कि इस युवा खिलाड़ी को ऐसे शॉट खेलने से बचना होगा। वहीं इंडिया-अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट में 11 तारीख से खेला जाएगा और देखना अहम होगा की पंत को टीम में जगह मिलती है या फिर साहा को मौका दिया जाता है।