बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कोहली और रोहित के बीच अनबन की अफवाहों को बताया फैंस का प्यार - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कोहली और रोहित के बीच अनबन की अफवाहों को बताया फैंस का प्यार

सोशल मीडिया पर विराट कोहली बनाम रोहित शर्मा बहस केवल फैंस का प्यार है!

Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo source: Twitter)
Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo source: Twitter)

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच खट्टे संबंधो को लेकर अक्सर खबरें आते रहती है, लेकिन भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी गुत्थियों में से एक का अब तक पर्दाफाश नहीं हो पाया है। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों ने हर बार आपसी रंजिशो की खबरों को अफवाहें बताकर टाल दिया, वहीं वे हमेशा एक-दूसरे के सपोर्ट में मीडिया की बोलती बंद कराने से पीछे नहीं हटते हैं।

आपको बता दें, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच खटास की खबरें तब से आना शुरू हुई है, जब वर्तमान भारतीय कप्तान ने साल 2018 में पूर्व कप्तान को इंस्टाग्राम पर आनफॉलो किया था, और इन खबरों ने तूल तब पकड़ी जब 2021 टी-20 वर्ल्ड कप के बाद दिग्गज बल्लेबाज ने कप्तानी छोड़ी थी।

अरुण धूमल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरों को किया खारिज

इस बीच, बीसीसीआई (BCCI) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कोहली और रोहित के बीच रंजिश की अफवाहों पर अपनी राय देते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर और साथ ही कपिल देव और सुनील गावस्कर को लेकर भी ऐसी अफवाहें फैलाई जा चुकी है।

अरुण धूमल ने अनुभवी पत्रकार विमल कुमार को उनके यूट्यूब चैनल पर बताया: “हम इन अफवाहों के बारे में कभी नहीं सोचते। यह क्रिकेट प्रशंसकों का जुनून है, जो उन्हें ऐसी अफवाहों को फैलाने के लिए प्रेरित करता है। जब आप किसी व्यक्ति से इमोशनली जुड़े होते हैं, तो आप ये सब करते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आप किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं, वहां आप अपने दिल की बात कहते हैं, क्योंकि इसके लिए कोई प्रतिबंध नहीं हैं, और फिर खबरें बनने लगती है।

हमने इससे पहले सुनील गावस्कर और कपिल देव को लेकर और फिर सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के बीच अनबन की खबरें पढ़ी। सोशल मीडिया पर चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है और लोगों को ये सब सच लगने लगता है। लेकिन यह सिर्फ प्रशंसकों का प्यार और जुनून है।”