शार्दुल ठाकुर ने महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाए जाने पर जताई खुशी - क्रिकट्रैकर हिंदी

शार्दुल ठाकुर ने महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाए जाने पर जताई खुशी

शार्दुल ठाकुर पिछले कुछ समय से लगातर अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

Shardul Thakur and MS Dhoni. (Photo Source: BCCI/IPL)
Shardul Thakur and MS Dhoni. (Photo Source: BCCI/IPL)

बीसीसीआई ने हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है और एमएस धोनी को इस टीम का मेंटर नियुक्त किया है। इस फैसले से क्रिकेट फैंस और कई क्रिकेट विशेषज्ञ सहमत दिखे और बीसीसीआई के इस कदम की सराहना पूरे क्रिकेट जगत में हो रही है। इसी क्रम में भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने भी धोनी को मेंटर बनाए जाने पर अपनी खुशी जाहिर की है।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में शार्दुल ठाकुर ने कहा कि, “मैं इस निर्णय से बहुत खुश हूं। मैं उनके साथ तीन साल से खेल रहा हूं और मैं जानता हूं कि उनका अनुभव काम आता है। वह टीम में और अधिक विचार लेकर आएंगे। मुझे लगता है विराट और रवि भाई को भी उनसे काफी कुछ मदद मिलेगी। माही भाई चीजों को लेकर एक और नजरिया लाएंगे, खासकर कि जब हम मुश्किल परिस्थितियों में होंगे।”

IPL के दूसरे फेज में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे ठाकुर

आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला जाएगा। शार्दूल ठाकुर भी इस आईपीएल में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। शार्दुल CSK के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

आईपीएल-14 के पहले फेज में भी उन्होंने गेंद से संतोषजनक प्रदर्शन किया था लेकिन उन्हें बल्ले के साथ अधिक मौके नहीं मिल पाए थे। पहले फेज में शार्दुल ने 7 मैचों में 5 विकेट झटके। इस दौरान वो थोड़े मंहगे जरूर साबित हुए और 10.33 की इकॉनमी से रन दिए। लेकिन, उनकी हालिया फॉर्म को देखते हुए ये तय माना जा रहा है कि आने वाले सीजन में बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।