क्या एक बार फिर से IPL में अपनी गति का जादू बिखेरते हुए दिखाई देंगे मिचेल स्टार्क जिसको लेकर उन्होंने सभी को दिया यह इशारा - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या एक बार फिर से IPL में अपनी गति का जादू बिखेरते हुए दिखाई देंगे मिचेल स्टार्क जिसको लेकर उन्होंने सभी को दिया यह इशारा

मिचेल स्टार्क ने साल 2015 में आखिरी बार IPL सीजन में हिस्सा लिया था।

Mitchell Starc. (Photo by Michael Dodge – CA/Cricket Australia/Getty Images)
Mitchell Starc. (Photo by Michael Dodge – CA/Cricket Australia/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के सीजन के मेगा ऑक्शन के आयोजन का इंतजार फ्रेंचाइजी, फैंस के साथ इस नीलामी में हिस्सा लेने खिलाड़ियों को भी काफी बेसब्री से है। जिसको लेकर अब यह खबर सामने आ रही है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी इस बार IPL नीलामी का हिस्सा बन सकते हैं।

मिचल स्टार्क ने आखिरी बार साल 2015 में हुए इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन में खेला था। जिसके बाद वह पिछले 7 सालों से इस टी-20 लीग का हिस्सा नहीं रहे हैं। मौजूदा समय के सबसे घातक तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले मिचल स्टार्क को लेकर सभी फ्रेंचाइजी अपनी दिलचस्पी दिखाएंगी। स्टार्क ने वर्कलोड को मैनेज करने के लिए खुद को इस टी-20 लीग से अलग रखा हुआ था।

जिसमें उन्होंने आखिरी बार विराट कोहली की कप्तानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए खेला था। अब एकबार फिर से स्टार्क की योजना इस बार होने वाले IPL सीजन में खेलने की है। हालांकि अभी इसको लेकर स्टार्क की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया लेकिन उन्होंने अपने एक ताजा बयान में ऑक्शन में हिस्सा लेने का संकेत दिया है।

मेरे पास अभी कुछ दिन हैं, इस पर फैसला करने के लिए

क्रिकबज्ज में मिचेल स्टार्क के छपे बयान के अनुसार उन्होंने कहा कि, मेरे पास अपनी कागजी कार्रवाई पूरी करने के लिए दो दिन का समय है। मैं पिछले छह साल से IPL में हिस्सा नहीं ले सका हूं। इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप भी होना है। इसी को ध्यान में रखते हुए मैं IPL में खेलने पर  विचार कर रहा हूं।

बता दें कि इस समय स्टार्क एशेज 2021-2 में खेल रहे हैं, जिसमें उन्होंने अब तक हुए 4 टेस्ट मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। जिसके चलते वह ऑफ स्पिनर नाथन लियोन के बाद सीरीज में सर्वाधिक विकेट हासिल करने के मामले में दूसरे स्थान पर कायम हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले ही इस सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है।