एमएस धोनी के फैन हुए निकोलस पूरन, जमकर की माही की तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

एमएस धोनी के फैन हुए निकोलस पूरन, जमकर की माही की तारीफ

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को दी थी मात।

Nicholas Pooran and MS Dhoni. (Photo Source: Nicholas Pooran/Instagram)
Nicholas Pooran and MS Dhoni. (Photo Source: Nicholas Pooran/Instagram)

वेस्टइंडीज और इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि, धोनी जब भी मैदान पर होते है तो वहां का दृश्य देखने लायक होता है। पूरन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के साथ एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में वे पूर्व भारतीय कप्तान की काफी बढ़ाई कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में हुए मुकाबले में सीएसके को 13 रन से जीत मिली थी। इस मुकाबले में चेन्नई की ओर से रुतुराज गायकवाड ने 57 गेंदों में 99 रन बनाए, वहीं डेवॉन कॉनवे ने 55 गेंदो में नाबाद 85 रनों की पारी खेली। कप्तान एमएस धोनी मात्र 8 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन जब तक वह मैदान पर थे तब तक दर्शकों का उत्साह देखने वाला था। इस बीच हैदराबाद के बल्लेबाज पूरन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

धोनी के लिए लोगों का प्यार देखने लायक होता है: निकोलस पूरन

दरअसल मैच खत्म होने के बाद निकोलस पूरन ने एमएस धोनी के फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में निकोलस पूरन ने लिखा कि, “जब एमएस धोनी स्टेडियम में होते हैं तो वो मैदान में बिल्कुल अलग माहौल बना देते हैं, उनके लिए प्यार सभी के मन में जो प्यार है वो अद्भुत है, पुणे उनके लिए दीवाना हो गया था। निश्चित रूप से यह बात मुझे हमेशा याद रहेगी!”

यहां देखिए पूरन का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NickyP (@nicholaspooran)

निकोलस पूरन ने आईपीएल में अभी तक 42 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 151.15 की स्ट्राइक रेट और 26.2 की औसत से 786 रन बनाए हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में तीन अर्धशतक भी लगाए हैं। पूरन को इस साल के मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा था। इससे पहले पूरन मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं।

मुकाबले की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला 5 मई को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के साथ है। SRH की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में 9 मुकाबलों में पांच जीत के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है।