टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड डर रहा है पाकिस्तान का सामना करने से! - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड डर रहा है पाकिस्तान का सामना करने से!

इस मैच में पाकिस्तान हमारी टीम को कड़ी टक्कर देगी-मार्टिन गप्टिल।

Rumman Raees
Rumman Raees. (Photo by Hannah Peters/Getty Images)

क्रिकेट जगत में पिछले कुछ दिनों से न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की टीमों को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जहां कीवी टीम ने टॉस से ठीक पहले सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान से मैच ना खेलने का फैसला लिया था और फिर दौरा रद्द कर पाकिस्तान से लौट गए थे। इसके बाद काफी बवाल मचा था और न्यूजीलैंड टीम सभी के निशाने पर आ गई थी। वहीं, अब इन दोनों ही टीमों को टी-20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने होना है, जिसे लेकर कीवी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का बयान आया है।

मार्टिन गप्टिल के मुताबिक आसान नहीं होगा पाकिस्तान से मैच

न्यूजीलैंड के बिना सीरीज खेले वापस लौटने से पाकिस्तान को काफी ज्यादा नुकसान हुआ था, साथ ही एक बार फिर पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट पर ग्रहण लग चुका है। जिसके बाद पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड को आड़े हाथों लेकर जमकर बयानबाजी भी की थी। अब 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप में दोनों ही टीमें 26 अक्टूबर को एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेलेंगी।

*इस मैच में पाकिस्तान हमारी टीम को कड़ी टक्कर देगी- मार्टिन गप्टिल।
*मार्टिन गप्टिल के मुताबिक यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुश्किल होगा।
*पाकिस्तान पक्का से इस मैच का इंतजार कर रहा है- मार्टिन।
*मैं पाकिस्तान के साथ सीरीज रद्द होने से काफी ज्यादा निराश हुआ था- मार्टिन गप्टिल।

कब से हैं पाकिस्तान के मैच?

पाकिस्तान के पास न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के साथ टी-20 मैच खेलकर विश्व कप की तैयारी का अच्छा मौका था, लेकिन दोनों ही देशों ने सीरीज को रद्द कर दिया था। वहीं, अब वहां के खिलाड़ी नेशनल टी-20 कप खेल रहे हैं, जिससे कुछ खिलाड़ियों को अभ्यास का मौका जरूर मिला है। दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम टी-20 वर्ल्ड में अपना पहला मैच भारत से 24 अक्टूबर को खेलेगी, जिसे लेकर बेहद उत्साह का माहौल बना हुआ है।