रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भले ही IPL 2021 सीजन से बाहर हो गई लेकिन एबी डीविलियर्स के बेटों की इस बात ने जीता सभी का दिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भले ही IPL 2021 सीजन से बाहर हो गई लेकिन एबी डीविलियर्स के बेटों की इस बात ने जीता सभी का दिल

एबी डी विलियर्स ने भी अपने बेटों के इस विचार पर प्रतिक्रिया दी है।

AB de Villiers’ sons. (Photo Source: Instagram)
AB de Villiers’ sons. (Photo Source: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सीजन का एलिमिनेटर मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के बीच में शारजाह के मैदान में खेला गया था। इस मैच में आरसीबी की टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसके चलते उनका ट्रॉफी जीतने का सपना एकबार फिर से टूट गया। 2 बार की आईपीएल विजेता टीम कोलकाता ने इस मैच में दबाव को बेहतर तरीके से संभावते हुए आरसीबी को मात दी और दूसरे क्वालिफायर मैच के लिए अपनी जगह को भी पक्का किया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने इस सीजन लीग स्टेज के मैचों के दौरान शानदार प्रदर्शन करते हुए तीसरे स्थान पर खत्म किया जिसमें टीम ने 14 में से 9 मैचों में जीत हासिल की थी। लेकिन एलिमिनेटर मैच में टीम का उस तरह का फॉर्म देखने को नहीं मिला। आरसीबी टीम की हार के बाद जहां सभी खिलाड़ी काफी मायूस दिखे तो वहीं फैंस के बीच में भी मायूसी साफ तौर पर देखने को मिली।

लेकिन इस मैच के बाद एबी डीविलियर्स के बेटों ने ऐसा संदेश शेयर किया जिसने सभी का दिल जीतने के साथ चेहरों पर फिर से खुशी लौटाने का काम किया। एबी डीविलियर्स के बेटों ने जो संदेश शेयर किया उसके अनुसार आपको अपना 100 फीसदी देने के साथ उसका आनंद लेना चाहिए फिर परिणाम क्या आता उसके बारे में अधिक चिंता नहीं करनी चाहिए। एबी डीविलियर्स की पत्नी ने अपने बेटों के इस संदेश को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसपर डीविलियर्स ने भी प्रतिक्रिया दी।

डीविलियर्स भी अपने बेटों के संदेश से काफी खुश दिखे

एबी डीविलियर्स की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, हमारे बेटों ने आज राज मुझसे कहा कि जीतना जरूरी नहीं है आपको अपने खेल का आनंद लेने के साथ सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करनी चाहिए। मुझे लगता अब मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती हैं। मेरे साथ हमेशा IPL 2021 की यादें रहेंगी।

यहां पर देखिए उस पोस्ट को:

जैसे ही डीविलियर्स की पत्नी ने इसे पोस्ट किया उसके काफी सारे कमेंट देखने को मिले जिसमें सभी बच्चों के इस विचार से काफी प्रभावित दिखे। वहीं अपने बच्चों के इस विचार पर डीविलियर्स ने भी कमेंट करते हुए खुशी व्यक्त की। वहीं डीविलियर्स के इस सीजन आईपीएल प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो वह बल्ले से कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके।

यहां पर देखिए डीविलियर्स के उस कमेंट को:

AB de Villiers comment. (Photo Source: Instagram)
AB de Villiers comment. (Photo Source: Instagram)