टी-20 वर्ल्ड कप 2022: पाकिस्तान के खिलाफ फिर फ्लॉप हुए रोहित-राहुल तो ट्विटर पर ट्रोल कर फैंस ने जताया आक्रोश - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: पाकिस्तान के खिलाफ फिर फ्लॉप हुए रोहित-राहुल तो ट्विटर पर ट्रोल कर फैंस ने जताया आक्रोश

केएल राहुल और रोहित शर्मा दोनों पाकिस्तान के खिलाफ चार-चार रन बनाकर आउट हुए।

KL Rahul and Rohit Sharma (Image Source: Twitter)
KL Rahul and Rohit Sharma (Image Source: Twitter)

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला गया जारी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का सुपर 12 हाई-वोल्टेज मुकाबला निश्चित ही क्रिकेट के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबलों में से एक होगा, जिसने पूरे मैच के दौरान फैंस की धड़कने बढ़ाए रखी।

इस भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान दोनों ही टीमों के सलामी बल्लेबाज विफल रहे, लेकिन अंत में विराट कोहली ने साबित कर दिया कि आखिर क्यों उन्हें चेज मास्टर कहा जाता है। विराट कोहली ने इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले में नाबाद 82 रनों की पारी खेल भारत को पाकिस्तान के खिलाफ चार विकेट की यादगार जीत दिलाई, और इस ऐतिहासिक जीत में उनका साथ हार्दिक पांड्या (40) ने बखूबी निभाया।

कोहली बने हीरो, रोहित-राहुल हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

इस बीच, जीत के लिए 160 रनों का पीछा करते हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा बल्ले के साथ बुरी तरह फ्लॉप रहे। नसीम शाह ने भारत की पारी के दूसरे ओवर में ही राहुल को मात्र चार रनों पर चलता किया, वहीं हरिस रउफ ने कप्तान रोहित को चौथे ओवर में आउट कर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मैच में शानदार शुरुआत दिलाई।

लेकिन इसके बाद भी भारत के विकेट गिरना बंद नहीं हुए, क्योंकि सूर्यकुमार यादव (15) और अक्षर पटेल (2) भी आसानी से अपना विकेट गंवा बैठे, और टीम इंडिया मुश्किल में फंस गई, लेकिन विराट कोहली ने अकेले के दम पर अंत तक खेलते हुए टीम को जीत दिला दी। कोहली को उनकी मैच-जिताऊ पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

खैर, भारत मैच तो जीत गया, लेकिन राहुल और रोहित पाकिस्तान के खिलाफ जिस तरह आउट हुए उससे भारतीय क्रिकेट फैंस बिल्कुल खुश नहीं है, और अब वे सोशल मीडिया पर दोनों सलामी बल्लेबाजों की आलोचना करते हुए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यहां देखिए कैसे फैंस ने रोहित शर्मा और केएल राहुल के विकेट पर दी प्रतिक्रियाएं –