उफ्फफ! जाह्नवी ने अपने क्रिकेट खेलने की अदा से फैंस को घायल कर दिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

उफ्फफ! जाह्नवी ने अपने क्रिकेट खेलने की अदा से फैंस को घायल कर दिया

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की क्रिकेट कैंप की फोटोज, दिनेश कार्तिक भी आए नजर।

Janhvi Kapoor and Dinesh Karthik (Photo Source: Instagram)
Janhvi Kapoor and Dinesh Karthik (Photo Source: Instagram)

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए एक क्रिकेट कैंप में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में जाह्नवी के ‘रूही’ के सह-कलाकार राजकुमार राव भी हैं, यह एक क्रिकेट पर आधारित फिल्म है। गणतंत्र दिवस 2022 (26 जनवरी) पर, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट किया और फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने के बारे में एक बड़ा संकेत दिया।

तस्वीरों में, अभिनेत्री को क्रिकेट हेलमेट पहने हुए नजर आ रही है। उन्होंने अनुभवी भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का नेट्स में अभ्यास करते हुए एक तस्वीर भी साझा की। जाह्नवी उस पोस्ट में दिनेश कार्तिक, फिल्म के निर्देशक शरण शर्मा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर अभिषेक नायर के साथ नजर आ रही हैं जो दिनेश कार्तिक के करीबी दोस्त हैं। इन तस्वीरों ने फैंस को इस बात का यकीन दिला दिया कि यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है। 

जाह्नवी ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है क्रिकेट कैंप #MrAndMrsMahi । उनके पोस्ट पर इस फिल्म में उनके को-स्टार राजकुमार राव ने भी कमेंट किया है और उन्होंने इंग्लिश में लिखा, मिसेज माही। रिपब्लिक डे 2022 के मौके पर जाह्नवी कपूर ने अपनी नई फिल्म की झलकियां शेयर की हैं। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है।

यहां देखिए जाह्नवी कपूर का वह पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

भारत में क्रिकेट की व्यापक लोकप्रियता के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है। कार्तिक की बात करें तो, 36 वर्षीय वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 संस्करण के लिए कमर कस रहे हैं। 2018 से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से जुड़े होने के बाद, कार्तिक को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी द्वारा रिलीज किया गया था।

जहां तक ​​अभिषेक नायर की बात है तो वह सहायक कोच के रूप में भी केकेआर की सेवा कर रहे हैं। इसलिए, उनके पास आगामी सीज़न में संशोधित केकेआर टीम का मार्गदर्शन करने का दायित्व होगा। बता दें कि आईपीएल के अगले सीजन के शुरुआत से पहले 12-13 फरवरी को बैंगलोर में मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा।