in

भारत के गेंदबाज बुमराह दिखे सोशल मीडिया पर सिक्स पैक एब्स में

बुमराह सबसे कम समय में अपनी गेंदबाजी के बदौलत सुर्खियों में आ गए

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah. (Photo Source: Twitter)

आजकल की भागदौड़ वाली जिंदगी में हर कोई अपने आप को फिट रखने के लिए थोड़ा सा समय निकालने की कोशिश करता हैं. लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी होती है खिलाड़ियों के फिट रहने की अगर खिलाड़ी फिट रहेंगे तो मैदान में भी वो हिट रहेंगे. इसका ध्यान रखते हुए भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी सिक्स पैक्स एब्स की सेल्फी सोशल मीडिया पर डालकर कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों को हैरानी में डाल दिया है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर भारत के कप्तान विराट कोहली सबसे ज्यादा छाए हुए हैं खासकर वह अपनी फिटनेस के वीडियो डालकर लोगों के बीच में आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. मगर भारत का तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपने सिक्स पैक एब्स की वजह से सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं.

बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमे वो सिक्स पैक एब्स में दिख रहे है. इस फोटो के साथ बुमराह ने कैप्सन में लिखा है. ‘ हर इंसान को खुद को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करने की जरूरत होती है बिना मेहनत कोई भी कामयाबी आपके हाथ नही लगती है. बुमराह की इस तस्वीर पर काफी लाइक्स और कॉमेंट्स मिल रहे है. बुमराह अभी श्रीलंका के खिलाफ चल रहे T20 मैच से बाहर है जिसकी वजह से उन्हें अपनी फिटनेस की तैयारी में ज्यादा से ज्यादा वक्त मिल रहा है.

बुमराह का जन्म गुजरात में हुआ है और भारत के तेज गेंदबाज है जो घरेलू क्रिकेट गुजरात के लिए खेलते हैं और आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस के लिए साल 2013 में रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के खिलाफ एक बेहतर भी पारी खेली हैं बुमराह सबसे कम समय में अपनी गेंदबाजी के बदौलत सुर्खियों में आ गए साथ ही बुमराह ने बहुत ही कम समय मे अंतरास्ट्रीय टीम में भी अपनी जगह बनाई है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Ashish Nehra

विराट के कहा मिलकर लड़ना है, लेकिन नेहरा डरकर भागे मुंबई

Ricky Ponting

दो साल बाद रिकी पोंटिंग की आईपीएल में वापसी