रबाडा की खतरनाक बाउंसर पर बुमराह ने जड़ दिया छक्का, वाइफ संजना ने दिया मजेदार रिएक्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

रबाडा की खतरनाक बाउंसर पर बुमराह ने जड़ दिया छक्का, वाइफ संजना ने दिया मजेदार रिएक्शन

रबाडा की एक ही ओवर में बुमराह ने दो चौका और एक छक्का जड़ा था।

Jasprit Bumraha and Sanjana Ganesan. (Photo Source: Twitter)
Jasprit Bumraha and Sanjana Ganesan. (Photo Source: Twitter)

जोहान्सबर्ग के मैदान पर इस वक्त दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक ही रहा है। खासकर भारत के बल्लेबाजों ने इस मैच में काफी खराब बल्लेबाजी की है।

इस टेस्ट मैच में इंडिया की पहली पारी सिर्फ 202 रन के स्कोर पर सिमट गई। मैच में भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे, लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों ने कुछ कमाल के शॉट लगाए। लेकिन इस बीच जसप्रीत बुमराह के एक शॉट ने जमकर सुर्खियां बटोरी। मैच के 62वें ओवर में तो जसप्रीत बुमराह ने कगिसो रबाडा की एक खतरनाक गेंद पर छक्का जड़ दिया।

बुमराह के हुक शॉट से उनकी पत्नी भी हो गई हैरान

इस ओवर में बूम-बूम बुमराह ने 2 चौके और एक शानदार छक्का लगाते हुए ओवर में कुल 14 रन लुटे। तीसरी गेंद पर रबाडा ने बुमराह को निचले क्रम का बल्लेबाज समझ कर एक शॉर्ट पिच गेंद डाली, लेकिन बुमराह रन बनाने के पूरे मूड में थे और उन्होंने इस खतरनाक गेंद पर कमाल का हुक शॉट लगाया और गेंद को सीधे बॉउंड्री के पार छह रनों के लिए भेज दिया।

यहां देखिए बुमराह का वह वीडियो

रबाडा की खतरनाक बाउंसर पर बुमराह के छक्के को देखकर स्टैंड्स में बैठी उनकी पत्नी संजना गणेशन भी तालियां बजाती हुई और हंसती हुई नजर आई। बुमराह के छक्के और उनकी पत्नी के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं।

वहीं अगर टेस्ट मैच की बात करें तो फ़िलहाल टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल जारी है। टीम इंडिया को पहली पारी में 202 रनों पर समेटने के बाद दक्षिण अफ्रीका 177 रनों के स्कोर पर छह विकेट गंवा चूका है और अभी भी भारत के स्कोर से 25 रन पीछे हैं। भारत के लिए इस पारी में शार्दुल ठाकुर ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके।